'वो पाकिस्तान की तरफ दिखाता है वफादारी' Abhijeet Bhattacharya ने लिया सलमान खान से पंगा?
Advertisement
trendingNow11995894

'वो पाकिस्तान की तरफ दिखाता है वफादारी' Abhijeet Bhattacharya ने लिया सलमान खान से पंगा?

Salman Khan को लेकर अभिजीत भट्टाचार्य ने ऐसी बात कह दी कि उनका बयान लोगों के होश उड़ा रहा है. अभिजीत ने अपने इस बयान में सलमान खान को पाकिस्तानी सपोर्टर तक कह दिया. 

अभिजीत भट्टाचार्य और सलमान खान

Abhijeet Bhattacharya: अपनी आवाज से लाखों लोगों के दिलों पर राज करने वाले सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य (Abhijeet Bhattacharya) ने ऐसी बात कह दी कि वो मिनटों में सुर्खियों में आ गए हैं. अभिजीत ने हाल ही में शाहरुख खान पर बात करते सलमान खान को लेकर ऐसी बात कह दी कि उनका बयान सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है.

क्या कहा अभिजीत ने?
फिल्म इंडस्ट्री में एक से बढ़कर एक हिट गाने वाले सिंगर अभिजीत सेलेब्रानिया स्टूडियो चैनल से बातचीत के दौरान ये बात कही. जब अभिजीत से सलमान और उनकी इक्वेशन के बारे में पूछा गया तो उन्होंने ऐसा जवाब दिया जिसे पढ़ने के बाद आप शॉक्ड हो जाएंगे. अभिजीत ने कहा- 'सलमान केवल अपनी गुडविल की वजह से सक्सेसफुल हुए हैं. वो भगवान नहीं और ना ही उन्हें ऐसा खुद को समझना चाहिए.'

 

 

पाकिस्तानी आर्टिस्ट को  किया सपोर्ट
इसके साथ ही अभिजीत ने कहा- 'मैं सलमान जैसे इंसान का कैसे सपोर्ट कर सकता हूं. जो सिर्फ दुश्मन देश के आर्टिस्ट को प्रमोट करते हैं. पाकिस्तान की तरफ अपनी वफादारी दिखाने के लिए कई सिंगर्स को पाकिस्तानी सिंगर से रिप्लेस कर दिया.' 

 

 

अभिजीत ने जो किया वो शर्मनाक

अभिजीत ने सलमान और अरिजीत सिंह के मैटर को लेकर भी बात की. अभिजीत ने कहा- 'अरिजीत को सलमान से रिक्वेस्ट नहीं करनी चाहिए थी. ये शर्मनाक है. अरिजीत देश के बेस्ट सिंगर है. उन्हें सलमान से काम के लिए भीख मांगने की जरूरत नहीं. आपको बता दें, 'टाइगर 3' रिलीज होने से पहले अरिजीत को सलमान खान के घर से बाहर निकलते हुए देखा गया था. इसके बाद से ऐसी खबरें आने लगीं कि दोनों के बीच मनमुटाव खत्म हो गया है. वहीं अभिजीत की बात करें तो तो 1000 फिल्मों में 6034 गाने गा चुके हैं. उनके सभी गाने हिट रहे.

 

Trending news