Aashram 3: अब तक के सबसे अलग रूप में नजर आईं ईशा गुप्ता, फैंस भी हो गए हैरान
Advertisement
trendingNow11207652

Aashram 3: अब तक के सबसे अलग रूप में नजर आईं ईशा गुप्ता, फैंस भी हो गए हैरान

Aashram 3 रिलीज होने के बाद ईशा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर अपने ऐसे रूप की तस्वीर शेयर कर दी है कि हर कोई हैरान कर देगा. 

ईशा गुप्ता

Aashram 3: 'आश्रम 3' (Aashram 3) रिलीज से पहले और बाद में हर तरफ सिर्फ एक ही नाम की चर्चा हो रही है और वो नाम है ईशा गुप्ता (Esha Gupta). ईशा गुप्ता लगातार बाबा निराला संग दिए इंटीमेट सीन और अपनी बोल्ड इमेज की वजह से चर्चा में हैं. इस बीच ईशा गुप्ता ने सोशल मीडिया पर अपनी ऐसी फोटो शेयर कर दी है जिसमें उनका लुक आपको हैरान कर देगा. 

काशी से शेयर की ऐसी फोटो 

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने सोशल मीडिया पर अपनी लेटेस्ट फोटो काशी से शेयर की हैं. इन तस्वीरों में ईशा गुप्ता लाल रंग का सूट पहने काशी के घाट पर एक जगह बैठी हुई नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में ईशा इतनी ज्यादा सुंदर लग रही हैं जिसमें उनके लुक को देखकर हर कोई उनका मुरीद हो रहा है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

 

दिखाया सबसे अलग रूप

हमेशा बोल्ड अंदाज में नजर आने वाली एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) का ये रूप देखकर हर कोई हैरान है. ने इन तस्वीरों को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए ईशा गुप्ता ने कैप्शन में लिखा- 'काशी.' 

कुछ दिन पहले भगवान भोलेनाथ का लिया था आशीर्वाद

दरअसल, वेब सीरीज रिलीज होने से पहले ईशा गुप्ता (Esha Gupta) वाराणसी में काशी विश्वनाथ मंदिर में भगवान भोलेनाथ का आशीर्वाद लेने पहुंची थीं. ईशा गुप्ता ने काशी विश्वनाथ मंदिर में भगवान भोलेनाथ की पूजा करते हुए मंदिर के अंदर का वीडियो भी शेयर किया था. इस वीडियो में एक्ट्रेस भगवान भोलेनाथ की पूजा अर्चना करते हुए नजर आई थीं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

 

3 जून को रिलीज हुई 'आश्रम 3'

आपको बता दें, मच अवेटेड वेब सीरीज 'आश्रम 3' 3 जून को रिलीज हुई. इस वेब सीरीज में ईशा गुप्ता के अलावा, त्रिधा चौधरी, बॉबी देओल, अदिति पोहनकर और अनुरीता झा लीड रोल में हैं.

 

यह भी पढ़ेंः Web Series Bold Actress: इन 5 हीरोइनों ने इंटीमेट सीन्स देने में तोड़ दी सारी मर्यादा, देखने वालों को भी आ गई थी शर्म

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें    

 

Trending news