Esha Gupta Bold Video: ईशा गुप्ता ने रिवीलिंग कपड़े पहनकर कर दिया फोन का कैमरा ऑन, फिर शूट किया अब तक का सबसे बोल्ड वीडियो
Advertisement

Esha Gupta Bold Video: ईशा गुप्ता ने रिवीलिंग कपड़े पहनकर कर दिया फोन का कैमरा ऑन, फिर शूट किया अब तक का सबसे बोल्ड वीडियो

Esha Gupta ने सोशल मीडिया पर इतना ज्यादा बोल्ड वीडियो शेयर कर दिया है कि वो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस अब तक के सबसे बोल्ड लुक में दिखाई दीं.

 

ईशा गुप्ता

Esha Gupta Bold Video: बला की खबूसूरत ईशा गुप्ता (Esha Gupta) हमेशा कुछ ना कुछ नया ऐसा कर देती हैं जिसे देखकर लोगों के होश उड़ जाते हैं. एक से बढ़कर एक बोल्ड ड्रेस पहनने वाली ईशा गुप्ता ने इस बार सोशल मीडिया पर अब तक का सबसे बोल्ड वीडियो शेयर कर दिया है. एक्ट्रेस का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

पहने सबसे बोल्ड कपड़े

इस वीडियो में ईशा गुप्ता (Esha Gupta) कभी अपने घर की बालकनी में तो कभी होटल की लॉबी में बोल्ड कपड़े पहनकर वॉक करती हुई नजर आर रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस ब्रालेस से लेकर बिकिनी,अब तक के सबसे बोल्ड और रिवीलिंग कपड़ों में दिखीं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

 

साथ में नजर आए बॉयफ्रेंड

ईशा गुप्ता के इस वीडियो में उनके साथ बॉयफ्रेंड मैनुअल कैंपोस ग्वालर (Manuel Campos Guallar) भी नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में ईशा के बॉयफ्रेंड कई बार ईशा की मिरर सेल्फी के पीछे नजर आए.

कमेंट सेक्शन में लग गई आग

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने सोशल मीडिया पर जैसे ही ये वीडियो शेयर किया तो सोशल मीडिया पर आग लग गई. ईशा के फैंस इस वीडियो पर लगातार कमेंट कर रहे हैं. इसके साथ ही फायर वाला आइकन शेयर कर रहे हैं. 

ब्लू बिकिनी में आई थीं नजर

इससे पहले ईशा गुप्ता (Esha Gupta) की ब्लू बिकिनी पहन तस्वीर खूब वायरल हुई थी. इस तस्वीर में एक्ट्रेस नीले रंग की बिकिनी पहन धूप में चिल करती हुई नजर आ रही हैं. इस तस्वीर में ईशा अपने चेहरे को हाथ से कवर की हुई थीं. इस तस्वीर को शेयर कर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा- 'डे ड्रीमिंग.' 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

 

'आश्रम 3' में आईं नजर

ईशा गुप्ता हाल ही में सोनिया के किरदार में 'आश्रम 3' में नजर आईं. इस वेब सीरीज में ईशा गुप्ता ने बॉबी देओल संग जमकर इंटीमेट सीन्स दिए. ये सीन्स इतने ज्यादा बोल्ड थे कि इनके स्क्रीनशॉट भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुए.

 

यह भी पढ़ेंः Esha Gupta Bold Look: इन 5 तस्वीरों में ईशा गुप्ता ने बिकिनी पहन दिखाया अपना ऐसा हुस्न, तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर लगा दी 'आग'

 

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news