Laal Singh Chaddha फ्लॉप होने के बाद इतनी बड़ी कुर्बानी देने जा रहे हैं आमिर खान, चुकाएंगे ये बड़ी कीमत!
Advertisement

Laal Singh Chaddha फ्लॉप होने के बाद इतनी बड़ी कुर्बानी देने जा रहे हैं आमिर खान, चुकाएंगे ये बड़ी कीमत!

Laal Singh Chaddha Flop: आमिर खान की सबसे बड़ी फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) फ्लॉप होने के बाद उन्हें जोर का झटका लगा है. इस बीच उन्होंने कुछ ऐसा ऐलान किया है, जिसे जानकर आप भी हैरान रह जाएंगे.

 

Laal Singh Chaddha

Aamir Khan Action Laal Singh Chaddha Flop: बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान (Aamir Khan) एक दौर में इंडस्ट्री के उन एक्टर्स में से एक थे जिनकी फिल्में सौ-दो सौ करोड़ आसानी से कमा ले जाती थीं. वहीं, उनकी इस इमेज को बड़ा धक्का तब पहुंचा जब हाल ही में उनकी बिग बजट फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha Flop Box Office) बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फेल हो गई. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो इस फिल्म के मेकर्स को करोडों का घाटा हुआ है. वहीं, अब खबरें आ रही हैं कि आमिर ने मेकर्स को हुए इस भारी नुकसान की भरपाई करने का जिम्मा उठा लिया है.

मेकर्स के लिए सदमा बनी फिल्म

बताया जा रहा है कि 'लाल सिंह चड्ढा' को मेकर्स ने 180 करोड़ रुपये के भारी बजट पर तैयार किया था. ये एक सुपर-डुपर हिट हॉलीवुड फिल्म 'फॉरेस्ट गंप' की रीमेक थी तो ऐसे में फिल्म से उम्मीदें भी थोड़ी ज्यादा थीं लेकिन इस फिल्म ने भारतीय बॉक्स ऑफिस पर मात्र 56.83 करोड़ रुपये का कलेक्शन करके सभी को चौंका दिया. वहीं, ये फिल्म के मेकर्स के लिए सबसे बड़ा सदमा साबित हुआ और ऐसे में आमिर खान के रियल लाइफ हीरो बनने के खबरें आ रही हैं.

आमिर ने खुद पर ली जिम्मेदारी

मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि आमिर खान ने इस फिल्म के फ्लॉप होने की पूरी जिम्मेदारी खुद पर ली है और इसके लिए किसी भी तरह की फीस ना लेने का फैसला किया है. बताया जा रहा है कि आमिर के इस कदम से मेकर्स का नुकसान काफी हद तक कम हो जाएगा. बॉलीवुड हंगामा में छपी रिपोर्ट के मुताबिक आमिर खान इस फिल्म के लिए 100 करोड़ रुपसे फीस के तौर पर चार्ज करने वाले थे लेकिन मेकर्स को राहत देते हुए अब वो ये रकम नहीं लेंगे.

बॉयकॉट ट्रेंड ने किया मामला खराब

फिल्म के डिजास्टर होने के पीछे की एक वजह आमिर खान और करीना कपूर को लेकर सोशल मीडिया पर चलाया गया बायकॉट ट्रेंड भी माना जा रहा है. हैरानी की बात तो ये है कि 'लाल सिंह चड्ढा' ऑस्कर विनिंग फिल्म फॉरेस्ट गंप (Forrest Gump) की ऑफिशियल अडेप्टेशन है लेकिन अद्वैत चंदन ने जब इसे हिंदी में बनाया तो दर्शकों ने सीधे तौर पर रिजेक्ट कर दिया.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news