आमिर खान से मिलने पहुंचीं रानी मुखर्जी, बेटी-दामाद पर लुटाया प्यार, देखिए घर के अंदर की तस्वीरें
Advertisement
trendingNow12229880

आमिर खान से मिलने पहुंचीं रानी मुखर्जी, बेटी-दामाद पर लुटाया प्यार, देखिए घर के अंदर की तस्वीरें

Aamir Khan Rani Mukerji: आमिर खान और रानी मुखर्जी की फैमिली के बीच काफी अच्छा रिश्ता है. हाल में ही समय निकाल रानी मुखर्जी मिस्टर परफेक्शनिस्ट के घर पहुंचीं जहां उन्होंने एक्टर के बेटी जमाई से भी मुलाकात की. चलिए दिखाते हैं तस्वीरें.

आइरा खान ने शेयर की इंस्टाग्राम स्टोरी पर ये तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी ने हाल में ही आमिर खान से मुलाकात की. इस दौरान मिस्टर परफेक्शनिस्ट के बेटी-जमाई भी मौजूद थे. खुद आमिर खान-रीना दत्ता की बेटी आइरा खान ने इस मुलाकात की झलक सोशल मीडिया पर शेयर की है. जहां सभी काउच पर बैठे नजर आए हैं. अब आमिर खान और रानी मुखर्जी को यूं साथ देख लोग तरह तरह के कायस भी लगाने लगे हैं.

आइरा खान ने इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. फोटो में आइरा के हसबैंड नुपुर शिखरे, आमिर खान और रानी मुखर्जी नजर आ रहे हैं. आइरा ने ब्लैक और व्हाइट ड्रेस कैरी की है तो वहीं नुपुर पीच कलर की टी-शर्ट में नजर आ रही हैं. वहीं आमिर खान ने क्रीम कलर की शर्ट और इंडिगो ट्राउजर कैरी किया है.

आमिर खान के बगल में रानी मुखर्जी

fallback

तस्वीर में आमिर खान के ठीक बगल में रानी मुखर्जी बैठी हैं. उन्होंने भी ब्लैक आउटफिट पहना हुआ है. सभी के चेहरे पर स्माइल बरकरार है. आइरा ने तो तस्वीर पर लिखा कि बहुत दिनों के बाद ये मुलाकात हुई. एक फोटो में तो आइरा और रानी साथ साथ में पोज देते दिख रहे हैं.

रानी मुखर्जी और आमिर खान की फैमिली का बॉन्ड
इन तस्वीरों को देख साफ पता चलता है कि रानी मुखर्जी और आमिर खान की फैमिली के बीच बहुत ही अच्छा रिश्ता है. पहले भी इनकी मुलाकात होती रही है. वहीं कुछ लोग तो ये भी कयास लगाने लगे कि कहीं दोनों किसी फिल्म की चर्चा करने तो नहीं मिले. खैर अभी ऐसी किसी भी तरह की बात एक्टर ने नहीं बताई है. ये सिर्फ फैमिली टाइम था.

आइरा खान की शादी
आइरा खान ने राजस्थान के उदयपुर में धूमधाम से शादी की थी. दोनों ने शादी से पहले कोर्ट मैरिज भी की थी. शादी के बाद रिसेप्शन में धर्मेंद्र, जया बच्चन, रेखा, सायरा बानो, सलमान खान से लेकर शाहरुख खान समेत तमाम सितारे पहुंचे थे.

जापान में Aamir Khan के बेटे जुनैद खान संग शूटिंग कर रहीं Sai Pallavi, शूटिंग की तस्वीरें आईं सामने

रानी मुखर्जी और आमिर खान
रानी मुखर्जी के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह आखिरी बार मिसेज चैटर्जी वर्सेज नॉर्वे में नजर आई थीं. वहीं आमिर खान के करियर की बात करें तो वह बतौर प्रोड्यूसर सनी देओल के साथ काम कर रहे हैं. वह सनी देओल की लाहौर 1947 को प्रोड्यूस करेंगे.

Trending news