Aamir Khan Mother: आमिर खान की मां को पड़ा दिल का दौरा, मुंबई के अस्पताल में भर्ती
Advertisement

Aamir Khan Mother: आमिर खान की मां को पड़ा दिल का दौरा, मुंबई के अस्पताल में भर्ती

Aamir Khan Mother Hospitalized: आमिर खान की मां को तगड़ा दिल का दौरा पड़ा है. फिलहाल आमिर की मां मुंबई के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती हैं.

आमिर खान और उनकी मां

Aamir Khan Mother Heart Attack: बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान की मां जीनत हुसैन मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती हैं. आमिर खान की मां को दिवाली के मौके पर दिल का तगड़ा दौरा पड़ा था. आमिर खान की मां अपने पंचगनी के पास स्थित वाले घर में मौजूद थीं जब उन्हें दिल का दौरा पड़ा था. रिपोर्ट्स की मानें तो आमिर खान तभी से अपनी मां के साथ मौजूद हैं. 

कैसी है आमिर खान की मां की तबीयत 

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार, आमिर खान की मां जीनत की तबीयत अब पहले से बेहतर है. वह अस्पताल में रिकवर कर रही हैं. आमिर खान की मां जीनत ट्रीटमेंट पर बेहतर तरीके से रिस्पांस दे रही हैं. एक सोर्स ने पोर्टल को जानकारी देते हुए कहा, आमिर और उनके परिवार के लोगों ने सुनिश्चित किया इस जानकारी के बाहर आने पर किसी तरह की अफवाह नहीं फैले. 

आमिर खान को परिवार के साथ समय नहीं बिताने का है दुख 

आमिर खान ने करण जौहर के शो कॉफी विद करण पर बताया था कि उनके जीवन का सबसे बड़ा दुख यही है कि वह अपने परिवार के साथ ज्यादा समय नहीं बिता पाए हैं. खासकर अपनी मां और बच्चों के साथ. आमिर खान ने एक अन्य इंटरव्यू में कहा था वह हमेशा अपने काम को पहले रखते गए. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ira Khan (@khan.ira)

आमिर खान के करियर फ्रंट की बात करें तो एक्टर की कुछ महीने पहले फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज हुई है. फिल्म की सोशल मीडिया पर जितनी चर्चा रही, उतनी कामयाबी थिएटर पर नहीं मिल सकी. बता दें आमिर खान एक लंबे समय के बाद लाल सिंह चड्ढा में करीना कपूर के साथ दिखाई दिए थे. 

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर 

Trending news