5 New Movies On OTT: ये हैं ओटीटी पर रिलीज 5 नई फिल्में, सस्पेंस और थ्रिल है तड़का; इस वीकेंड देख डालें जरूर
Advertisement

5 New Movies On OTT: ये हैं ओटीटी पर रिलीज 5 नई फिल्में, सस्पेंस और थ्रिल है तड़का; इस वीकेंड देख डालें जरूर

OTT पर 5 फिल्में हाल ही में रिलीज हुई हैं. इन फिल्मों में कुछ ऐसी फिल्में हैं जो एकदम नई है तो कुछ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होने के बाद ओटीटी पर तहलका मचा रही हैं. जानिए ये फिल्में किस ओटीटी प्लेटफॉर्म पर है और कौन सी हैं.

ये हैं ओटीटी पर रिलीज 5 नई फिल्में

5 New Movies On OTT: ओटीटी पर अक्टूबर में कई सारी फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हुई हैं. इनमें से कुछ फिल्में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाकर करोड़ों का कलेक्शन कर चुकी हैं तो वहीं कुछ फिल्में एकदम नई है. जानिए ये नई फिल्में कौन सी है जिसे आप ओटीटी पर देख सकते हैं. साथ ही ये भी जानिए कि ये कौन से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी.

गदर 2
सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) ने बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया. इस फिल्म ने घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 500 करोड़ से ज्यादा का कलेक्शन किया तो वहीं वर्ल्डवाइड भी जबरदस्त कलेक्शन किया. बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के बाद ये फिल्म ओटीटी पर रिलीज हो गई है. इसे आप जी 5 पर देख सकते हैं.

 

 

ओएमजी 2
अक्षय कुमार की फिल्म 'ओएमजी 2' (OMG 2) ने भी बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन किया था. इसमें 'गदर 2' को बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर दी और कलेक्शन करने में कामयाब रही. इसे आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

खुफिया
विशाल भारद्वाज द्वारा निर्देशित फिल्म 'खुफिया' (Khufiya) ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो गई है. इस फिल्म में तब्बू के अलावा अली फजल और वामिका गब्बी मुख्य रोल में है. ये फिल्म आप नेटफ्लिक्स पर देख सकते हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Netflix India (@netflix_in)

 

पिज्जा 3- द मम्मी
अगर आप किसी हॉरर फिल्म को देखना चाहते हैं तो आपके लिए 'पिज्जा 3- द मम्मी' (Pizza The Mummy) फिल्म बेस्ट हो सकती है. तमिल भाषा में डरावनी फिल्म है. इसमें अश्विन काकुमनु और पवित्रा मारीमुथु है.ये हिंदी वर्जन में अमेजन प्राइम वीडियो पर है. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ZEE5 (@zee5)

 

हड्डी
नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म 'हड्डी' (Haddi) भी कुछ दिन पहले ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई है. इसका निर्देशन अक्षत अजय शर्मा ने किया है. इसमें नवाजुद्दीन के अलावा अनुराग कश्यप और इला अरुण हैं. इसे आप जी 5 पर देख सकते हैं.

Trending news