'12वीं फेल' एक्टर विक्रांत मैसी की फेवरेट है 'एस्पिरेंट्स' सीरीज, बोले - 'बहुत कम ऐसा कंटेंट...'
Advertisement
trendingNow12121514

'12वीं फेल' एक्टर विक्रांत मैसी की फेवरेट है 'एस्पिरेंट्स' सीरीज, बोले - 'बहुत कम ऐसा कंटेंट...'

Vikrant Massey Calls Aspirants Favourite: विक्रांत मैसी फिल्म '12वीं फेल' का हिस्सा बनने के बाद से चर्चा में आ गए हैं. उनकी जमकर तारीफ हो रहा है. हाल ही में एक्टर ने अपने फेवरेट कंटेंट के बारे में भी बात की. आइए जानते हैं उन्होंने क्या कहा. 

'12वीं फेल' एक्टर विक्रांत मैसी की फेवरेट है 'एस्पिरेंट्स' सीरीज, बोले - 'बहुत कम ऐसा कंटेंट...'

Vikrant Massey Calls Aspirants Favourite: टीवी की दुनिया से अपने करियर की शुरुआत करने वाले विक्रांत आज सभी के फेवरेट बन गए हैं. आम लोगों के साथ-साथ इंडस्ट्री के ढेर सारे सितारों ने भी उनकी फिल्म '12वीं फेल' को बहुत सराहा. मगर हाल ही में अभिनेता ने अपने फेवरेट कंटेंट के बारे में बात की. इस दौरान उन्होंने बताया कि टीवीएफ की 'एस्पिरेंट्स' सीरीज उनकी फेवरेट है. बता दें कि यूपीएससी पर आधारित इस सीरीज को लोगों ने खूब पसंद किया था. 

विक्रांत मैसी की फेवरेट है 'एस्पिरेंट्स' सीरीज 

विक्रांत मैसी को '12वीं फेल' में देखा गया था. उनके प्रदर्शन को जनता से जबरदस्त प्यार मिला. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब विक्रांत से पूछा गया कि '12वीं फिल्म' के अलावा आपने आखिरी अच्छी चीज क्या देखी, तो एक्टर ने कहा, "मैंने टीवीएफ एस्पिरेंट्स सीजन 2 देखा और मुझे यह शो बहुत पसंद आया  क्योंकि यह 12वी फेल से दो दिन पहले रिलीज हुआ था. चूंकि मेरी फिल्म का प्रमोशन चल रहा था, मैं प्रमोशन में इतना व्यस्त था, मैंने शो दो दिन पहले ही खत्म कर लिया.  मुझे कहना होगा, यह एक अच्छा शो है. मेरा मतलब है कि बहुत कम ऐसे कंटेंट हैं, जो यूपीएससी के बारे में बात करते हैं और मुझे एस्पिरेंट्स सीरीज बहुत पसंद आई." 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

लोगों को भी आई थी 'एस्पिरेंट्स' पसंद

टीवीएफ एस्पिरेंट्स को जनता से बहुत प्यार मिला था. एस्पिरेंट्स आईएमडीबी की टॉप 250 टीवी शो की ग्लोबल लिस्ट में 111 वें स्थान पर है. एस्पिरेंट्स के दो सीजन. इस सीरीज की कहानी और किरदारों की सादगी को लोगों ने खूब सराहा था. खासतौर पर यूथ के बीच इस सीरीज को बहुत लाइमलाइट मिली थी. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

बता दें कि टीवीएफ के कंटेंट को पिछले कुछ समय से बहुत प्यार मिल रहा है. आमतौर पर दिखाई जाने वाली कहानियों से हटकर वो कुछ नया पेश करते हैं और दर्शकों का दिल जीत लेते हैं. 

Trending news