Shaan trolled: सिर पर टोपी, इबादत में उठे हाथ... शान की इस फोटो पर भड़के लोग, कहा- कैसे हिंदू हो!
Advertisement
trendingNow11664954

Shaan trolled: सिर पर टोपी, इबादत में उठे हाथ... शान की इस फोटो पर भड़के लोग, कहा- कैसे हिंदू हो!

Singer Shaan Trolled: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर शान ने ईद के मौके पर एक इंस्टाग्राम पोस्ट किया. शान की इस पोस्ट पर उनके ही फैंस भड़क गए और सवाल करने लगे कि आखिर कैसे हिंदू हो? इस पर सिंगर ने सफाई देते हुए एक वीडियो पोस्ट किया है.

shaan trolled for eid photo

Singer Shaan Trolled For Eid Photo: ईद के खास मौके पर बॉलीवुड के मशहूर सिंगर शान अपने फैंस को बधाई दे रहे थे. इस दौरान सिंगर ने अपने इंस्टाग्राम पर एक फोटो पोस्ट की जिसे लेकर उनके फैंस भड़क गए और सवाल करने लगे कि आखिर कैसे हिंदू हो? बता दें कि इस पोस्ट में सिंगर शान सिर पर टोपी पहने हुए, नमाज की मुद्रा में खड़े हैं जिनमें उनके दोनों हाथ इबादत के लिए उठे हुए हैं. इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए सिंगर शान सभी को सपरिवार ईद की बधाई दे रहे हैं.

मामला बढ़ने पर बॉलीवुड सिंगर ने दी सफाई

इस पोस्ट के बाद सिंगर शान के कमेंट बॉक्स में भद्दे कमेंट आने लगे. तब उन्होंने अपना कमेंट बॉक्स बंद कर दिया और आलोचकों को समझाने के लिए एक लंबा-चौड़ा वीडियो पोस्ट किया. सिंगर शान ने कहा कि हम एक प्रगतिशील देश में हैं, जहां पर किसी के पहनावे से किसी दूसरे को दिक्कत नहीं होनी चाहिए. उन्होंने आगे कहा कि आज परशुराम जयंती भी है, अक्षय तृतीया भी है. सिंगर शान ने अपनी पिछली पोस्ट को लेकर बताया कि यह एक मूवी का सीन है जिसमें वह एक कव्वाली परफॉर्म कर रहे थे जो लोगों को खूब पसंद आई थी.

इस गाने से कैप्चर की तस्वीर

आपको बता दें कि जो पोस्ट प्लेबैक सिंगर शान ने ईद के मौके पर किया है, वह ‘करम कर दे’ गाने से कैप्चर किया गया है, इसका जिक्र खुद सिंगर ने लाइव वीडियो में किया है. शान ने आगे कहा कि वह कुछ दिन पहले पंजाब के गोल्डन टेंपल (Golden Temple) गए हुए थे जहां पर उन्होंने सिर ढककर एक पोस्ट किया था जिस पर कोई ऐसा भद्दा रिएक्शन नहीं आया था. सिंह ने कहा कि दूसरे धर्म को लेकर जो विवादित रवैया रखते हैं, वह अपने रवैया में थोड़ा सा बदलाव करें.

एक के बाद एक पोस्ट

सिंगर शान ने इसके बाद एक और पोस्ट किया जिसमें उनके घर का मंदिर दिखाई दे रहा है और वह लोगों को अक्षय तृतीया की बधाई दे रहे हैं. शान ने अपने वीडियो में कहा है कि हम मेडिकल-आईटी फिल्ड अच्छा कर रहे हैं. हमें अपनी सोच भी अच्छी करनी चाहिए.

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news