इंतजार हुआ खत्म, अब जल्द भोजपुरी का होगा अपना OTT प्लेटफॉर्म
Advertisement
trendingNow1980510

इंतजार हुआ खत्म, अब जल्द भोजपुरी का होगा अपना OTT प्लेटफॉर्म

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स की क्षेत्रीय भाषाओं में अच्छी पकड़ है और कंपनी के चाहने वालों की भी संख्या करोड़ों में है. ऐसे में वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स द्वारा ओटीटी प्लेटफार्म लॉन्च  होने की खबर के बाद लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है.

जल्द भोजपुरी का होगा अपना OTT प्लेटफॉर्म

Patna: भोजपुरी म्यूजिक इंडस्ट्री में तहलका मचाने वाली कंपनी वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स (Worldwide Records) जल्द ही एक नई शुरुआत करने वाली है, जिसके तहत इसी साल यह कंपनी हाल के दिनों में तेजी से लोकप्रिय हुए ओटीटी प्लेटफार्म ( OTT Platform) की ओर रुख करने वाली है। यानी, वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स जल्द ही एक अंतरराष्ट्रीय पार्टनर के साथ मिलकर भोजपुरी के लिए ओटीटी प्लेटफॉर्म लॉन्च (Bhojpuri OTT Platform) करने जा रही है। हालांकि, इस ओटीटी प्लेटफार्म का नाम क्या होगा, इसका अभी खुलासा नहीं किया गया है।

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स का है भोजपुरी में दबदबा

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स की क्षेत्रीय भाषाओं में अच्छी पकड़ है और कंपनी के चाहने वालों की भी संख्या करोड़ों में है. ऐसे में वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स द्वारा ओटीटी प्लेटफार्म लॉन्च  होने की खबर के बाद लोगों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है, जबकि अभी तक इसको लेकर कोई नाम भी जारी नहीं किया गया है. लेकिन यह जरूर है कि इस ओटीटी प्लेटफॉर्म के आने से भोजपुरी दर्शकों को मनोरंजन का भरपूर तड़का मिलने वाला है. 

भोजपुरी के अलावा कई और भाषाओं में OTT प्लेटफॉर्म लॉन्च करने की तैयारी

इस बारे में वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के प्रबंध निदेशक रत्नाकर कुमार ने बताया कि हम जल्द ही एक International collaboration करने जा रहे हैं, जिसके तहत हम एक OTT प्लेटफॉर्म लॉन्च करेंगे. इसमें हम क्षेत्रीय भाषा जैसे भोजपुरी, पंजाबी, हरियाणवी, मराठी और गुजराती की विशेष फिल्में, गाने और वेब श्रृंखला पेश करेंगे। कंपनी के पास अपनी खुद की फिल्म और गीतों की लाइब्रेरी है, जिसमें आपको मनोरंजन का हर पहलू देखने को मिलेगा. कंपनी फिल्मों व एल्बमों का निर्माण निरंतर करती रहती है.

बेहतर कंटेंट पर होगा फोकस

रत्नाकर ने कहा  कि कंपनी आगे भी अच्छी फिल्में व गीत-संगीत बनाती रहेगी. हमारे इस नए OTT प्लेटफॉर्म को जल्द ही लॉन्च किया जाएगा, और इसका उपयोग करने वाले उपयोगकर्ता इसके द्वारा रिलीज किए गए किसी भी विशेष कंटेंट तक पहुंच सकेंगे. 

Trending news