गुंजन सिंह और एक्ट्रेस महिमा के इस लोकगीत ने फैंस को झूमने पर किया मजबूर, 130 मिलियन व्यूज को किया पार
Advertisement

गुंजन सिंह और एक्ट्रेस महिमा के इस लोकगीत ने फैंस को झूमने पर किया मजबूर, 130 मिलियन व्यूज को किया पार

गुंजन सिंह और अनुपमा यादव का यह लोकगीत गाना 'सड़िया बेचे अइलै लभरवा' रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है. लोकगीत गाना 'सड़िया बेचे अइलै लभरवा' में अनुपमा यादव और गुंजन सिंह की आवाज ने लोगों को अपना दीवाना बना दिया है. इस लोकगीत गाने में गुंजन सिंह के साथ अभिनेत्री महिमा सिंह नजर आ रही हैं.

गुंजन सिंह का लोकगीत 'सड़िया बेचे अइलै लभरवा' सोशल मीडिया पर उड़ा रहा गर्दा.

Patna: भोजपुरी सिनेमा में अपनी अदाकारी और आवाज से अपनी पहचान बना चुके गुंजन सिंह और साथ ही अपनी गायकी के दम पर भोजपुरी के दर्शकों के दिल पर राज करनेवाली मखमली आवाज की मल्लिका अनुपमा यादव का एक भोजपुरी गाना तेजी से यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. इस गाने को गुंजन सिंह एंटरटेनमेंट के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस लोकगीत गाने को गुंजन सिंह के साथ अनुपमा यादव ने एक खास शैली में गाया है. यह लोकगीत गाना रिलीज के बाद इतना पॉप्यूलर हुआ कि इस गाने को 130 मिलियन से ज्यादा के व्यूज आ चुके हैं.

बता दें कि भोजपुरी एक्टर और सिंगर गुंजन सिंह युवा दर्शकों के बीच अपनी खास जगह बनाई है इनकी लोकप्रियता में पिछले कुछ सालों में  काफी इजाफा हुआ है. वे आए दिन वे आए अपने बैक टू बैक सॉन्ग रिलीज कर तहलका मचा रहे हैं, तो इनके कई पुराने गाने भी तेजी से वायरल हो रहे हैं.

गुंजन सिंह और अनुपमा यादव का यह लोकगीत गाना 'सड़िया बेचे अइलै लभरवा' रिलीज के साथ ही वायरल हो गया है. लोकगीत गाना 'सड़िया बेचे अइलै लभरवा' में अनुपमा यादव और गुंजन सिंह की आवाज ने लोगों को अपना दीवाना बना दिया है. इस लोकगीत गाने में गुंजन सिंह के साथ अभिनेत्री महिमा सिंह नजर आ रही हैं. इस गाने में दोनों ही कलाकारों के बीच कमाल की केमेस्ट्री देखने के लिए मिल रही है. इस गाने का म्यूजिक कमाल का है. इस गाने को सुनने के बाद आप खुद को डांस करने से रोक नहीं पाएंगे. वहीं, एक्टर गुंजन सिंह और महिमा का डांस भी मजेदार है. इसमें दोनों के बीच शानदार केमेस्ट्री के साथ डांस मूव्स देखने के लिए मिल रहे हैं. 

लोकगीत 'सड़िया बेचे अइलै लभरवा' गाने के बोल अमन अलबेला ने लिखे हैं. इसके साथ हीं इसका म्यूजिक आर्या शर्मा ने दिया है. इस लोकगीत गाने को खबर लिखे जाने तक 13,125,270 लोगों ने देख लिया है, वहीं गाने को 74k से ज्यादा के लाइक और कमेंट्स भी आ चुके हैं. यह गाना तेजी से वायरल हो रहा है.

ये भी पढ़ें- मोनालिसा के बोल्ड वर्कआउट लुक देख इस एक्टर का आया दिल, कहा- 'दादा हो कब मिली सामान'

आपको बता दें कि 'सड़िया बेचे अइलै लभरवा' गाने के वीडियो में गुंजन सिंह के साथ अभिनेत्री महिमा नजर आ रही हैं. इस वीडियो को डायरेक्ट किया है सुशांत सिंह और कुमार चंदन ने. गाने के वीडियो में गुंजन सिंह और महिमा की अदाएं आपको दीवाना बनाने के लिए काफी है. 

Trending news