Haryanvi Dance: हरे सूट में चटक-मटक नाचीं नेहा चौधरी, पगड़ी वाले ताऊ भी मंद-मंद मुस्कुराने लगे
Advertisement
trendingNow12066059

Haryanvi Dance: हरे सूट में चटक-मटक नाचीं नेहा चौधरी, पगड़ी वाले ताऊ भी मंद-मंद मुस्कुराने लगे

Tau Hat Ja Pachhe Ne Song: हरियाणवी गानों की धूम तो हर पार्टी में होती है. ठीक ऐसे ही हरियाणवी डांसर्स को भी खूब प्यार मिलता है. इसी तरह यूट्यूब पर एक गाना काफी छाया हुआ है जिसमें हरियाणवी डांसर नेहा चौधरी डांस कर रही हैं. आइए आपको दिखाते हैं उनका डांस वीडियो.

हरियाणवी डांस

हरियाणवी गानों की तो खूब धूम रहती है. कोई भी शादी हो या ब्याह, इन गानों के बिना तो पार्टी की रौनक ही नहीं आ पाती है. सपना चौधरी जैसे कलाकार भी हरियाणवी इंडस्ट्री से ही इतने पॉपुलर हुए कि उनका सफर बड़े पर्दे तक तय हुआ. इसी तरह हरियाणवी डांस नेहा चौधरी का डांस वीडियो छाया हुआ है.

नेहा चौधरी भी हरियाणवी इंडस्ट्री का उभरता सितारा हैं जो अपने कार्यक्रम में छा जाती हैं. उनके कार्यक्रम के कई वीडियो यूट्यूब पर आपको देखने को मिलेंगे. जहां खूब भीड़ आप देख सकते हैं. ऐसे ही उनके डांस वीडियो यूट्यूब पर गदर काटते हैं.

डांसर ने किया चटक-मटक डांस
यूट्यूब पर एक वीडियो मौजूद है, जिसमें नेहा चौधरी हरे सूट में चटक-मटक डांस करती नजर आ रही हैं. 'ताऊ हटजा पाछा ने' पर नेहा चौधरी के ठुमके हर किसी को घायल कर रहे हैं. स्टेज पर बैठी पब्लिक भी उन्हें देख मुस्कुरा रही है.

 

व्यूज बढ़ रहे हैं
वीडियो जब आप देखेंगे तो कई पगड़ी में लोग बैठे दिखेंगे. जिनके साथ नेहा चौधरी बातचीत करती दिख रही हैं. उनके डांस को देख स्टेज पर बैठे ताऊ लोग भी हैरान रह गए. वीडियो पर भी खूब व्यूज आ रहे हैं. वीडियो भी एचडी क्वालिटी की है जिसे दर्शक देखना पसंद कर रहे हैं.

Trending news