प्रमोद प्रेमी यादव के इस गाने ने बनाया व्यूज का रिकॉर्ड, 281 मिलियन बार देखा गया
Advertisement

प्रमोद प्रेमी यादव के इस गाने ने बनाया व्यूज का रिकॉर्ड, 281 मिलियन बार देखा गया

भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर प्रमोद प्रेमी यादव का जलवा किसी भी सुपरस्टार से कम नहीं है, प्रमोद प्रेमी यादव ने अपनी बेहतरीन गायकी और शानदार अभिनय के दमपर यह मुकाम हासिल किया है.

प्रमोद प्रेमी यादव के इस गाने ने बनाया व्यूज का रिकॉर्ड, 281 मिलियन बार देखा गया

Patna: भोजपुरी सिनेमा के पर्दे पर प्रमोद प्रेमी यादव का जलवा किसी भी सुपरस्टार से कम नहीं है, प्रमोद प्रेमी यादव ने अपनी बेहतरीन गायकी और शानदार अभिनय के दमपर यह मुकाम हासिल किया है. प्रमोद प्रेमी यादव का कोई भी गाना हो उसके रिलीज का इंतजार दर्शक बेसब्री से करते हैं, यही वजह हे कि इनके गाने यूट्यूब के मिलियन व्यूज क्लब में शामिल हो जाते हैं. 

प्रमोद प्रेमी यादव के एक भोजपुरी सुपरहिट गाने 'दरदिया उठता ए राजा, कमरिया टूटता ए राजा' ने रिलीज के साथ यूट्यूब पर आग लगा दी थी और आजतक इस गाने ने व्यूज का पहाड़ खड़ा कर दिया. इस गाने ने यूट्यूब पर अभी तक 281 मिलियन से ज्यादा व्यूज हासिल कर लिया है. इस गाने के वीडियो को देखकर आपको इस ठंड में पसीना आ जाएगा. यह गाना प्रमोद प्रमी यादव के एलबम इंगलिश बोलS ए बलमुआ 2 का है. इस गाने में प्रमोद प्रेमी यादव और अभिनेत्री का बेहतरीन रोमांस ने यूट्यूब का तापमान बढ़ा रखा है. 

प्रमोद प्रेमी यादव के इस भोजपुरी सुपरहिट गाने 'दरदिया उठता ए राजा, कमरिया टूटता ए राजा' के बोल नीतेश ठाकुर ने लिखे हैं, जबकि इसका संगीत शंकर सिंह ने दिया है. इस वीडियो को अनूप गुप्ता ने डायरेक्ट किया है. वीडियो को देखकर आपको खूब आनंद आएगा. इसी वजह से इस गाने को यूट्यूब पर दर्शकों के द्वारा खूब सर्च किया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- रितेश पांडे ने डिंपल सिंह को छेड़ते हुए कहा 'रंग मरचाई लेखा लागे', लेटेस्ट भोजपुरी होली गीत वायरल

प्रमोद प्रेमी यादव के इस भोजपुरी सुपरहिट गाने 'दरदिया उठता ए राजा, कमरिया टूटता ए राजा' को आप वेब म्यूजिक के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं, इस वीडियो को अभी भी दर्शकों का प्यार मिल रहा है. दर्शक इस गाने को इतना पसंद कर रहे हैं कि इसने व्यूज का रिकॉर्ड बना दिया है. इस गाने के वीडियो को अभी तक 281,491,888 से ज्यादा लोगों ने देखा है वहीं इस वीडियो को 644K से ज्यादा लाइक्स भी मिले हैं.  

Trending news