Advertisement
trendingPhotos2453524
photoDetails1hindi

Bhojpuri Actress Garima Parihar: टीवी की इस अभिनेत्री का भोजपुरी में बज रहा डंका, पावर स्टार पवन सिंह के साथ बॉक्स ऑफिस पर मचाएंगी धमाल

Bhojpuri Actress Garima Parihar: छोटे पर्दे से लोगों के दिलों पर राज करने वाली गरिमा परिहार अब भोजपुरी में डंका बजाने वाली है. गरिमा ने कई पॉपुलर टेलीविजन शो में काम किया है. अपनी खूबसूरती और एक्टिंग के बलबूते गरिमा फैंस के दिलों पर छाई रहती हैं. गरिमा ने टीवी में अपनी उम्दा एक्टिंग के जरिए लोगों के बीच पहचान बनाई है. अब वो पावर स्टार पवन सिंह के साथ जल्द ही भोजपुरी सिनेमा में नजर आने वाली है. 

अभिनेत्री गरिमा परिहार

1/9
अभिनेत्री गरिमा परिहार

गरिमा अब सिर्फ छोटे पर्दे की अदाकारा नहीं, बल्कि ये अब भोजपुरी इंडस्ट्री में भी काफी पॉपुलर हो रही है. अभिनेत्री गरिमा अपने अपकमिंग भोजपुरी फिल्म के लिए सुर्खियों में बनी हुई है. 

 

भोजपुरी फिल्म

2/9
भोजपुरी फिल्म

भोजपुरी जगत के पॉपुलर अभिनेता और पावर स्टार पवन सिंह के साथ अभिनेत्री गरिमा परिहार भोजपुरी फिल्म ‘मेरा भारत महान’ में नजर आने वाली है. 

 

गरिमा परिहार और पवन सिंह की जोड़ी

3/9
गरिमा परिहार और पवन सिंह की जोड़ी

फैंस अभिनेत्री गरिमा परिहार और पवन सिंह की जोड़ी को देखने के लिए काफी बेताब है. लोगों को स्क्रीन पर पवन सिंह और गरिमा परिहार की जोड़ी को एक साथ देखने का बेसब्री से इंतजार हैं.

 

भोजपुरी म्यूजिक एल्बम

4/9
भोजपुरी म्यूजिक एल्बम

इससे पहले भी गरिमा ने सुपरस्टार पवन सिंह के साथ एक भोजपुरी म्यूजिक एल्बम ‘बिंदिया लीलार’ में काम किया हुआ है. यूट्यूब पर इस म्यूजिक एल्बम में लोगों ने इन दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया था. 

 

यूट्यूब

5/9
यूट्यूब

पवन सिंह और गरिमा परिहार के भोजपुरी सॉन्ग को यूट्यूब पर काफी अच्छे व्यूज और फीडबैक मिला था. लोगों ने दोनों की जोड़ी को काफी पसंद किया था. 

 

ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री

6/9
ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री

यहीं वजह है कि फैंस  को अब इस दमदार जोड़ी की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री स्क्रीन पर देखने की उत्सुकता हैं. जिसके लिए लोग मूवी के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

 

मॉडल

7/9
मॉडल

बता दें कि अभिनेत्री गरिमा परिहार मूल रूप से राजस्थान की रहने वाली है. जो कि अभिनेत्री होने के साथ एक मॉडल भी है. फैंस गरिमा की खूबसूरती के कायल हैं.

 

बोल्डनेस

8/9
बोल्डनेस

गरिमा आए दिन अपने सोशल मीडिया हैंडल पर कुछ न कुछ पोस्ट करती है. बोल्डनेस के मामले में गरिमा बड़ी से बड़ी बॉलीवुड अभिनेत्रियों को भी फेल करती हैं. 

 

एक्टिंग करियर की शुरुआत

9/9
एक्टिंग करियर की शुरुआत

गरिमा ने अपनी एक्टिंग करियर की शुरुआत साल 2015 में एक धारावाहिक शो ‘मेरे अंगने में’ से की थी. इसके बाद इन्होंने कई और टीवी शो में काम किया, जो है- रहस्य गाथा, रिश्ता लिखेंगे हम नया, कसौटी जिंदगी की 2 और कई अन्य. 

 

ट्रेन्डिंग फोटोज़