Advertisement
trendingPhotos1263394
photoDetails1hindi

प्राची सिंह की बोल्ड अदाओं ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, फैंस हुए बेकाबू

Prachi Singh Photos:भोजपुरी फिल्मों की सुपरहॉट, बोल्ड और ग्लैमर अभिनेत्री एक्ट्रेस प्राची सिंह (Prachi Singh) ने अपनी एक्टिंग के बदौलत लाखों फैंस बना चुकी हैं. एक्टिंग की दुनिया में धमाल मचाने के बाद प्राची सिंह अब सोशल मीडिया पर भी छाई रहती हैं. प्राची सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

1/6

अपने नए फोटोशूट में प्राची सिंह बेहद ही प्यारी लग रही हैं. इन फोटोज में उनका बोल्ड अंदाज देखने के लिए मिल रहा है. फैंस उनकी फोटोज पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. 

 

2/6

प्राची ने इंस्टाग्राम पर अपने लेटेस्ट लुक की तस्वीरें शेयर की हैं. इन फोटोज में प्राची की खूबसूरती और हॉटनेस दोनों एक साथ देखते ही बन रही है

3/6

प्राची सिंह ने इन फोटाज में अपने बाल खुले रखे हैं. इसके अलावा वो हाई हील्स और शॉर्ट ड्रेस में जमकर पोज दे रही हैं. तस्वीरों में प्राची के बोल्ड अंदाज को फैंस काफी पसंद कर रहे हैं.

 

4/6

प्राची सिंह ने अपने नए फोटाज को शेयर करते हुए शानदार कैप्शन भी लिखा है, 'आप काफी हो. हजारों बार बहुत हो'. फैंस उनके इस पोस्ट पर जमकर कमेंट कर रहे हैं. इसके अलावा रानी चटर्जी (Rani chatterjee) के रूमर्ड राघव नय्यर (Raaghav Nayyar) ने भी प्राची के फोटो पर कमेंट किया है.

5/6

बता दें कि सोशल मीडिया पर प्राची सिंह के काफी चाहने वाले हैं. ऐसे में वो भी अपने फैंस को इम्प्रेस करने के लिए कोई मौका नहीं छोड़ती. सोशल मीडिया पर अक्सर वो अपना बोल्ड अवतार शेयर करती रहती हैं.

 

6/6

भोजपुरिया दर्शकों के बीच प्राची सिंह की अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. उनकी फोटोज और वीडियोज का फैंस बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं. प्राची भी इंस्टाग्राम पर अपनी बोल्ड तस्वीरें शेयर करती रहती हैं और इंटरनेट का पारा बढ़ाती रही हैं.

ट्रेन्डिंग फोटोज़