पवन सिंह का जोरदार धमाका, सॉन्ग के टीजर पर 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज, जानें किसे कांटा लगा
Advertisement

पवन सिंह का जोरदार धमाका, सॉन्ग के टीजर पर 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज, जानें किसे कांटा लगा

भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) का गाना ‘कांटा लगा’का टीजर (Kanta Laga Teaser) जारी हो गया है.

पावर स्टार पवन सिंह जोरदार धमाका, नेहा कक्कड़ को टक्कर.

Patna:भोजपुरी फिल्मों के पावर स्टार पवन सिंह (Power Star Pawan Singh) का एक और जोरदार धमाका होने जा रहा है. भोजपुरी के पावर स्टार पवन सिंह नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) और यो यो हनी सिंह (Yo Yo Honey Singh) का गाना ‘कांटा लगा’ का टीजर (Kanta Laga Teaser) जारी हो गया है. गाने के टीजर 12 सितंबर रविवार को टीजर जारी हो गया है, जिसमें आप नेहा कक्कड़ और हनी सिंह के साथ-साथ टोनी कक्कड़ को भी देख सकते हैं. यह पहली बार है जब हनी सिंह, टोनी और नेहा कक्कड़ ने किसी गाने को साथ में किया है. इस गाने को रिलीज हुए अभी 24 घंटे भी नहीं हुए, गाने को अब तक 1,335,987 व्यूज मिल चुके हैं. यूट्यूब पर गाना सुनकर लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

यह भी पढ़ें- रोमांस का डबल डोज है Ritesh Pandey का गाना 'मेहरारू दाल भात नहीं है', देखिए Video

इधर पावर स्टार पवन सिंह का मोस्ट अवेटेड नया सॉन्ग 'आरा ' का टीजर जारी हो गया है. गाना रिलीज होते ही बड़ा धमाल मचा दिया है. अभी कुछ ही समय पहले यूट्यूब पर रिलीज हुआ है और इस गाने को 1 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुका है. इस गाने के टीजर काफी शानदार हैं. पावर स्टार पवन सिंह ने गाने में जबरदस्त एंट्री मारी है. इतना तो साफ है कि ये गाना जब भी रिलीज होगा, सोशल मीडिया पर धमाल मचा देगा. ऐसे में अब दिलचस्प होगा कि किसका कांटा कहां चुभता है और किसे चुभन होती है वो तो वक्त बताएगा. लेकिन पावर स्टार पवन सिंह का कांटा बेहद स्ट्रांग माना जा रहा है.

आपको बता दे कि बॉलीवुड के मशहूर म्यूजिक कंपोजर मीत ब्रदर्स के साथ भी पवन सिंह का एक बॉलीवुड गाना आने वाला है. इस गाने की धुन बनकर तैयार है. कहा जा रहा है इस गाने में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस पवन सिंह के साथ बोल्ड अवतार में आ रही हैं, जिसका दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें- बिहार पंचायत चुनाव: जनता ने मुखिया जी की लगाई क्लास, कहा-अबकी लीजियेगा वोट सकरकंद

 'आरा ' के टीजर सॉन्ग पर पवन सिंह के फैन जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं. एक फैन ने लिखा है, 'जैसा बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन हैं वैसा ही भोजपुरी सिनेमा का महानायक पावर स्टार पवन भैया हैं जय हो.'

Trending news