पवन सिंह के इस नए गाने ने दो दिन में तोड़ा रिकॉर्ड! खूब मचा रहा धूम; क्या आपने सुना ये सॉन्ग?
Advertisement
trendingNow12381856

पवन सिंह के इस नए गाने ने दो दिन में तोड़ा रिकॉर्ड! खूब मचा रहा धूम; क्या आपने सुना ये सॉन्ग?

Bhojpuri Song: अपने गानों को लेकर फैंस के बीच छाए रहने वाले पवन सिंह का हाल ही में एक नया गाना रिलीज हो चुका है. गाने को खूब पसंद किया जा रहा है, जो यूट्यूब पर धूम मचा रहा है. इतना ही नहीं, उनके इस नए गाने ने दो दिन में व्यूज के सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए.

Pawan Singh Bhojpuri Song

Pawan Singh Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह हमेशा अपनी फिल्मों के साथ-साथ अपने गानों को लेकर फैंस के बीच छाए रहते हैं. उनके गाने यूट्यूब पर खूब वायरल होते हैं और बवाल मचाते हैं. इतना ही नहीं, उनके गाने रिलीज होते ही फैंस के बीच छा जाता है. हाल ही में उनका एक नया गाना 'सड़‍िया' दो दिन पहले ही रिलीज हुआ है, जिसने आते ही यूट्यूब पर धूम मचा दी. इस गाने को खूब पसंद किया जा रहा है. 

इस म्यूजिक वीडियो ने एक बार फिर से भोजपुरी दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है. गाने ने सोशल मीडिया पर जबरदस्त हलचल मचा दी है और हर तरफ इसकी चर्चा हो रही है. खास बात ये है कि इस वीडियो को हर उम्र के दर्शक पसंद कर रहे हैं और यही इसकी खासियत है. इस म्यूजिक वीडियो में पवन सिंह के साथ खूबसूरत एक्ट्रेस पलक वर्मा भी नजर आ रही हैं. ये एक रोमांटिक गाना है, जिसमें पलक अलग-अलग रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं.

fallback 

फैंस के बीच छाया पवन सिंह का नया गाना 

गाने के वीडियो में पलक वर्मा बता रही हैं कि उन्होंने काले रंग की साड़ी पहन कर खुद सजाया है, लेकिन उनकी साड़ी का पल्लू बार-बार गिर रहा है. वीडियो में पलक, पवन सिंह से कहती हैं कि बलम जी साड़ी पर ऊपर पिन लगा दीजिए. गाने के वीडियो में दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री देखने को मिल रही है, जो उनके फैंस को भी बेहद पसंद आ रही है. गाने का वीडियो काफी शानदार है. साथ ही गाने की ट्यून और म्यूजिक भी बेहद दमदार है, जो फैंस को खूब पसंद आ रहा है. 

इस हिंदी गाने में लगा पवन सिंह के भोजपुरी सुरों का तड़का, धुन में खो गए फैंस; करोड़ों में आए व्यूज

दो दिन में गाने के वीडियो पर आए करोड़ों व्यूज 

पवन सिंह और पलक वर्मा का ये गाना फैंस को कितना पसंद आ रहा है इसका अंदाजा गाने के वीडियो पर आए व्यूज से लगाया जा सकता है, जिसने महज दो दिन के अंदर ही 3 करोड़ से ज्यादा व्यूज बटोर लिए हैं. साथ ही हजारों की संख्या में लाइक और कमेंट्स भी देखे जा सकते हैं. इस रोमांटिक गाने को पवन सिंह ने खुद अपनी आवाज दी है, जिनका साथ शिवानी सिंह ने दिया है. गाने के लिरिक्स कुन्दन प्रीत ने लिखे हैं, जबकि गाने को म्यूजिक श्याम सुन्दर ने दिया है. 

Trending news