Bhojpuri Song: निधि झा की अदाएं देख दिल हार बैठे पवन सिंह, स्विमिंग पूल में हसीना संग किया रोमांस
Advertisement
trendingNow12067876

Bhojpuri Song: निधि झा की अदाएं देख दिल हार बैठे पवन सिंह, स्विमिंग पूल में हसीना संग किया रोमांस

Bhojpuri Song: भोजपुरी इंडस्ट्री में निधि झा का बड़ा नाम है. उन्होंने इंडस्ट्री में काफी काम किया है. बड़े बड़े सुपरस्टार के साथ स्क्रीन शेयर की है. ऐसे में उनका गाना यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है. इसकी वजह ये है कि वह पवन सिंह के साथ भर-भरकर रोमांस करते दिख रहे हैं.

 

भोजपुरी गाने, पवन सिंह के गाने और निधि झा

भोजपुरी इंडस्ट्री में वैसे तो कई एक्ट्रेस हैं लेकिन निधि झा ऐसी अदाकारा हैं जिन्होंने खूब काम किया है, खूब नाम कमाया है और फैंस भी उन्हें खूब प्यार करते हैं. निधि झा ने करियर में पवन सिंह जैसे तमाम सितारों के साथ भी काम किया है. इस बीच वह अचानक अपने एक गाने के चलते चर्चा में आ गई हैं. दरअसल उनकी फिल्म का एक गाना खूब वायरल हो रहा हैं जिसमें वह पवन सिंह के साथ रोमांस करती नजर आ रही हैं.

इस गाने का नाम है 'बबुआन के बनबू पत्नी'. जिसमें पवन सिंह के साथ निधि झा का रोमांस देखने को मिल रहा है. इस गाने का वीडियो ऐसा ही कि लोगों की नजरें नहीं हट रही है. तो चलिए आप भी इस वीडियो को खुद देखकर इस गाने का लुत्फ उठाइए.

 

'बबुआन के बनबू पत्नी' के सिंगर
Bhojpuri Gana:'बबुआन के बनबू पत्नी' को गाने वाले सिंगर कोई और नहीं बल्कि पवन सिंह ही हैं जिन्होंने इंदु सोनाली के साथ मिलकर इस गाने को गाया है. इस गाने के बोल विनय निर्मल और आजाद सिंह ने लिखे हैं. वहीं गाने पर 11 लाख से ज्यादा व्यूज भी है.

किस भोजपुरी फिल्म का है ये गाना
Bhojpuri Movie:'बबुआन के बनबू पत्नी' गाना पवन सिंह की फिल्म जिद्दी से है. ये एक भोजपुरी फिल्म है जिसमें पवन सिंह के अलावा विराज भट्ट, निधन झा, सुशील सिंह और कई अन्य सितारे नजर आए थे. फिल्म को बाली ने डायरेक्ट किया था तो इसके प्रोड्यसूर्स रामकरण गौड़ और रमेश सिंह हैं.

Trending news