पंकज त्रिपाठी ने मनोज वाजपेयी को भोजपुरी में दी बधाई, जवाब देखकर आप रह जाएंगे दंग
Advertisement

पंकज त्रिपाठी ने मनोज वाजपेयी को भोजपुरी में दी बधाई, जवाब देखकर आप रह जाएंगे दंग

बात बिहार की हो और भोजपुरी भाषा का जिक्र ना हो ऐसा कैसे हो सकता है. ऐसे में बिहारियों का कैसा दबदबा हिंदी सिनेमा में है इसे जानकर भी आपका सिर फक्र से ऊंचा हो जाएगा.

पंकज त्रिपाठी ने मनोज वाजपेयी को भोजपुरी में दी बधाई, जवाब देखकर आप रह जाएंगे दंग

Patna: बात बिहार की हो और भोजपुरी भाषा का जिक्र ना हो ऐसा कैसे हो सकता है. ऐसे में बिहारियों का कैसा दबदबा हिंदी सिनेमा में है इसे जानकर भी आपका सिर फक्र से ऊंचा हो जाएगा. बॉलीवुड (Bollywood) में अपनी खास जगह बना चुके बिहार के दो महारथी अभिनेता का एकदम ठेठ भोजपुरिया (Bhojpuri) अंदाज में किया गया ट्वीट इन दिनों तेजी से वायरल हो रहा है. 

हिंदी सिनेमा के बेहतरीन अभिनेता मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) को जब तीसरी बार बेस्ट एक्टर का राष्ट्रीय पुरस्कार मिला तो हर तरफ से उनको बधाईयां मिल रही थी. लेकिन जिस बधाई संदेश ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा वह था अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) का मनोज बाजपेयी को बधाई संदेश देने का अंदाज, वह भी ठेठ भोजपुरी जो चर्चा का विषय बना हुआ है.

अभिनेता पंकज त्रिपाठी ने मनोज बाजपेयी को बधाई देते हुए बिल्कुल भोजपुरी अंदाज में लिखा कि 'भैया बधाई । ये फोटउआ में कर्मयोगी लागत बानी । नैशनल अवार्ड के लाइन लागल रहे । जय हो ।'

इसके जवाब में मनोज बाजपेयी ने पंकज त्रिपाठी को लिखा कि 'आह!! तहार बधाई पढ़ के बड़ा अच्छा लागल !!! मिले के जल्दी ए बाबू  !बहुत सारा स्नेह' 

दोनों के इस भोजपुरी बातचीत को सोशल मीडिया पर देखकर बिहार की माटी के लोग काफी गदगद नजर आ रहे हैं. अभिनय की दुनिया में ये दोनों ही महारथी अपनी खासी पहचान बना चुके हैं लेकिन जिस अंदाज में दोनों ने एक दूसरे को बधाई और उसका जवाब दिया है. वह सबके लिए प्रेरणास्त्रोत है. अपनी जड़ों से जुड़े रहने का इससे बेहतर उदाहरण क्या हो सकता है.   

Trending news