हॉट अदाओं से मोनालिसा ने बढ़ाया बीच का पारा, पति संग तस्वीरें हुई वायरल
Advertisement
trendingNow11253382

हॉट अदाओं से मोनालिसा ने बढ़ाया बीच का पारा, पति संग तस्वीरें हुई वायरल

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अदाकारा मोनालिसा इन दिनों अपने काम से छुट्टी लेकर पति संग दूर देश गई हुई हैं. इसके चलते सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं. मोनालिसा ने एक वीडियो शेयर किया है.जिसमें वो अपने पति के साथ समुद्र वाली जगह पर मस्ती करती दिख रही हैं.

हॉट अदाओं से मोनालिसा ने बढ़ाया बीच का पारा, पति संग तस्वीरें हुई वायरल

भोजपुरीः भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अदाकारा मोनालिसा इन दिनों अपने काम से छुट्टी लेकर पति संग दूर देश गई हुई हैं. इसके चलते सोशल मीडिया पर उनकी कई तस्वीरें और वीडियो सामने आई हैं. मोनालिसा ने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वो अपने पति के साथ समुद्र वाली जगह पर मस्ती करती दिख रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस ने अलग-अलग ड्रेस पहने कई शॉट्स लगाए हैं. एक में वो येलो ड्रेस पहने सिर पर हैट लगाए समुद्र किनारे रेत से खेलती नजर आ रही है, वहीं दूसरी तस्वीर स्वमिंग पूल में पति संग शेयर की है. बता दें कि उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस हमेशा उत्साहित रहते हैं. ऐसे में अपने चाहने वालों के लिए एक्ट्रेस ने अपनी बेहद हॉट तस्वीरें शेयर की हैं.

पति संग रोमांटिक टाइम बिता रही मोनालिसा
मोनालिसा एक फोटो में अपने पति के साथ रोमांटिक टाइम बिताती नजर आ रही है. बीते दिनों भी एक्ट्रेस ने एक वीडियो शेयर की थी, जिसमें वो समूद्र के बीच बने पूल में पति के साथ बिकनी में थी. वीडियो के साथ उन्होंने कैप्शन दिया था’आज का मूड’,इसके अलावा एक्ट्रेस के फैंस का उनका ये बोल्ड अंदाज काफी पसंद आता है. यहीं कारण है कि सोशल मीडिया पर उनकी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है.

बिगबॉस में की थी शादी
मोनालिसा और विक्रांत ने बिगबॉस के घर में अपनी शादी की थी. बिगबॉस में भी इनकी जोड़ी को लोगों का खूब प्यार मिला. बिगबॉस पर आपसी सहमति से ही दोनों ने नेशनल टीवी पर शादी रचाई. फिलहाल दोनों समंदर किनारे बीच पर छुट्टी मना रहे हैं.

इंस्टा पर मोनालिसा के 5 मिलियन से अधिक फॉलोवर्स
जानकारी के लिए बता दें कि इंस्टा पर मोनालिसा को काफी लोग पसंद करते है. इंस्टा पर काफी संख्या में लोग उन्हें फॉलो भी करते हैं. एक्ट्रेस पति के साथ तस्वीरें या वीडियो के अलावा शूट के दौरान मस्ती करते हुए या खुद के डांस वीडियोज भी शेयर करती हैं. लोगों को मोनालिसा की खूबसूरती के साथ-साथ उनका साधारण स्वभाव काफी पसंद आता है.

ये भी पढ़िए- मुजफ्फरपुर में युवक ने फांसी लगाकर खुदकुशी करने की कोशिश, जानिए क्या रही वजह

Trending news