गुंजन सिंह और अंतरा सिंह प्रियंका का भोजपुरी गाना ‘पता नहीं कौन सा नशा करती है’ यूट्यूब पर उड़ा रहा गर्दा
Advertisement

गुंजन सिंह और अंतरा सिंह प्रियंका का भोजपुरी गाना ‘पता नहीं कौन सा नशा करती है’ यूट्यूब पर उड़ा रहा गर्दा

गुंजन सिंह और अंतरा सिंह प्रियंका दोनों की जुगलबंदी को भोजपुरी दर्शक खूब पसंद करते हैं. इस जोड़ी का  भोजपुरी गाना ‘पता नहीं कौन सा नशा करती है’ काफी पसंद किया जा रहा है.  गाने में भाभी-देवर की केमेस्ट्री ने फैंस को दिवाना बना दिया है. इस गाने को 98 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है.

गुंजन सिंह और अंतरा का गाना ‘पता नहीं कौन सा नशा करती है’ उड़ा रहा गर्दा.

Patna: भोजपुरी सिनेमा के गायक, अभिनेता के तौर पर अपनी पहचान बना चुके गुंजन सिंह का भोजपुरी गाना ‘पता नहीं कौन सा नशा करती है’ यूट्यूब पर वायरल हो रहा है. भोजपुरी सिंगर गुंजन सिंह एक के बाद एक अपने धमाकेदार गाने रिलीज कर के अपने फैंस को दीवाना बना रहे हैं. तो वहीं इनके पुराने गाने भी लगातार यूट्यूब पर धमाल मचाए हुए हैं. गुंजन सिंह और अंतरा सिंह प्रियंका दोनों की जुगलबंदी को भोजपुरी दर्शक खूब पसंद करते हैं. इस जोड़ी का  भोजपुरी गाना ‘पता नहीं कौन सा नशा करती है’ काफी पसंद किया जा रहा है. गुंजन सिंह और अंतरा सिंह प्रियंका के इस भोजपुरी गाने का बोल ‘पता नहीं कौन सा नशा करती है’ हैं. नए गाने में गुंजन सिंह का अंदाज बेहद लाजवाब और बहुत फनी  हैं.

गुंजन और अंतरा का लेटेस्ट सॉन्ग ‘पता नहीं कौन सा नशा करती है’ को अदिशक्ति फिल्मस ने अपने यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया है जिसे कुछ ही घंटों में हजारों से ज्यादा लोग देख चुके हैं और सैंकड़ों यूजर्स कमेंट कर रहे हैं. वीडियो के शुरुआत में जहां एक ओर भोजपुरी एक्ट्रेस की मस्त अदाएं लोगों का अटेंशन ले रही है तो वहीं गुंजन का दिलफेक वाला अंदाज भी उनके फैंस को खूब लुभा रहा है. गाने में गुंजन अपनी भाभी से पैरवी करते नजर आ रहे है, जो कि किसी शादी में उनकी बहन पर दिल आ गया, लेकिन नाम याद नहीं आ रहा है. गाने में भाभी-देवर की केमेस्ट्री ने फैंस को दिवाना बना दिया है. इस गाने को 98 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है, वहीं इस गाने को 3.3K से ज्यादा के लाइक और कमेंट्स भी आ चुके हैं.

ये भी पढ़ें- रवि किशन ने इस एक्ट्रेस से कहा- लेंस लगा के नीला नीला, तबाह कईलू जिला', मचा हंगामा

वीडियो ‘पता नहीं कौन सा नशा करती है’में दोनों की केमिस्ट्री कमाल की दिख रही है. गुंजन का देसी अंदाज के साथ रोमांस वाला एक्टिंग लोगों काफी रास आ रहा है. इस गाने के लिरिक्स अखिलेश कश्यप ने लिखे हैं और इसके म्यूजिक डायरेक्टर श्याम सुंदर हैं जबिक इसके वीडियो डायरेक्टर सुशांत सिंह और  कुमार चंदन हैं. 

Trending news