Akshara Singh: 16 दिनों में दो बार हो चुका अक्षरा सिंह के शो में कोहराम, तोड़ी कुर्सी; फिर पुलिस ने किया लाठीचार्ज
Advertisement

Akshara Singh: 16 दिनों में दो बार हो चुका अक्षरा सिंह के शो में कोहराम, तोड़ी कुर्सी; फिर पुलिस ने किया लाठीचार्ज

Akshara Singh की लाइव परफॉर्मेंस के दौरान जमकर हंगामा हुआ. एक्ट्रेस का सोशल मीडिया पर वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जानिए आखिर इतने हालात कैसे बिगड़ गए.

अक्षरा सिंह

Akshara Singh: अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को लेकर बड़ी खबर है. अक्षरा गुरुवार को उत्तर प्रदेश के सिद्गार्थ नगर में एक इवेंट में परफॉर्म करने गई थीं. एक्ट्रेस को एक नजर देखने के लिए भीड़ उमड़ पड़ी. भीड़ इतनी ज्यादा थी कि शो के दौरान वो बेकाबू हो गए और सैकड़ों कुर्सियां तोड़फोड़ डाली. ये हंगामा इतना ज्यादा बढ़ गया कि पुलिस को लाठीचार्ज तक करना पड़ा. ये हंगामा सिद्धार्थ नगर में चल रहे पांच दिवसीय महोत्सव के दौरान हुआ. जहां पर भोजपुरी एक्ट्रेस अपनी परफॉर्मेंस देने पहुंची थीं.

 

 

हजारों की संख्या में पहुंचे थे लोग
यूपी के सिद्धार्थ नगर में 5 दिनों का सिद्धार्थ महोत्सव चल रहा है. इस महोत्सव में भोजपुरी स्टार अक्षरा सिंह (Akshara Singh) को भी परफॉर्म करने के लिए न्योता भेजा गया था. इस प्रोग्राम को देखने के लिए उम्मीद से ज्यादा लोग पहुंच गए. एक्ट्रेस ने स्टेज पर जैसे ही परफॉर्म करना शुरू किया तो कुछ देर बाद वहां पर बैठी भीड़ ने आपा खो दिया और आउट ऑफ कंट्रोल हो गई. लोग इतने ज्यादा गुस्सा हो गए कि शो में रखी कुर्सियों को ही तोड़ना शुरू कर दिया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara)

 

पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज
इस इवेंट में हालात इतने ज्यादा खराब हो गए कि पुलिस को लाठीचार्ज तक करना पड़ा. हालांकि स्टेज पर मौजूद एक्ट्रेस ने लोगों से शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की. लेकिन वहां मौजूद लोगों ने उनकी एक ना सुनी और लगातार हंगामा करते रहे. हालांकि ये पहला मौका नहीं है कि इस तरह का इनसीटेंड एक्ट्रेस के शो में हुआ हो. कुछ दिन पहले भी ऐसा ही हंगामा पटना के एक इवेंट में हुआ था. जहां उन्हें देखने के लिए भीड़ बेकाबू हो गई थी. जिसके बाद पुलिस को बीचबचाव करना पड़ा. यहां तक कि इस इवेंट में कुछ पुलिसकर्मी और आम लोग भी घायल हो गए थे.

Trending news