Akshara Singh के इवेंट में हंगामा, भड़का लोगों का गुस्सा; हुई पत्थरबाजी
Advertisement

Akshara Singh के इवेंट में हंगामा, भड़का लोगों का गुस्सा; हुई पत्थरबाजी

Akshara Singh News: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के औरंगाबाद, बिहार के एक इवेंट में जबरदस्त हंगामा हो गया. अक्षरा सिंह के इवेंट प्लेस पर काफी देर से पहुंचने पर लोगों का गुस्सा भड़क गया. 

अक्षरा सिंह

Bhojpuri Actress Akshara Singh: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को लेकर एक बड़ी खबर सामने आ रही है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, औरंगाबाद दाउदनगर के एक उद्घाटन समारोह के लिए अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इनवाइटेड थीं. लेकिन भोजपुरी एक्ट्रेस तय समय से काफी देर से पहुंची जिसकी वजह से अक्षरा सिंह के फैंस भड़क गए. और जहां उद्घाटन समारोह होना था, वहां रोड़ेबाजी होने लगी. हंगामे के बीच अक्षरा सिंह को तो किसी तरह की चोट नहीं आई लेकिन एक पुलिसकर्मी समेत 3 लोग घायल हो गए.  

अक्षरा सिंह के इवेंट में हंगामा

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh Bhojpuri) औरंगाबाद के दाउदनगर में एक शोरूम उद्घाटन के लिए इनवाइटेड थीं. लेकिन कोहरे की वजह से एक्ट्रेस की फ्लाइट लेट हो गई, और अक्षरा सिंह दोपहर बाद शाम को दाउदनगर पहुंचीं. एक्ट्रेस के लेट होने पर लोग खूब बिलबिला रहे थे पर जैसे ही अक्षरा सिंह इवेंट प्लेस पर पहुंची तो सेल्फी लेने वालों की भीड़ लग गई और भीड़ ने एक्ट्रेस को घेर लिया. रिपोर्ट्स की मानें तो लोगों को कंट्रोल करना मुश्किल हो गया था कि तभी कुछ लोगों को चोट आ गई. चोट आने के बाद लोगों का गुस्सा भड़क गया और उन्होंने अक्षरा सिंह की तरफ हमला बोल दिया. 

अक्षरा सिंह को नहीं आई कोई चोट!

रिपोर्ट्स की मानें तो भीड़ ने पत्थर फेंकने शुरू कर दिए थे. बेकाबू भीड़ को देख मौके पर मौजूद पुलिस ने अक्षरा सिंह (Akshara Singh News) को कवर करके सुरक्षित स्थान पर पहुंचा दिया. लेकिन इन्हीं सबके बीच एक पुलिसकर्मी घायल हो गया. खबरों के मुताबिक, अक्षरा सिंह घटना के बाद दाउदनगर से सुरक्षित निकल गई हैं और उन्हें किसी भी तरह की चोट नहीं आई है. 

Trending news