पाकिस्तानी छात्र ने Physics के पेपर में लिखा गाना, म्यूजिक देते हुए लिखा, "tun tunatun tun tun tun"
Advertisement
trendingNow11504629

पाकिस्तानी छात्र ने Physics के पेपर में लिखा गाना, म्यूजिक देते हुए लिखा, "tun tunatun tun tun tun"

Ali Zafar Song in Exam paper: पाकिस्तानी छात्र ने अपने फिजिक्स के पेपर में मशहूर सिंगर अली जफर का गाना लिख डाला और टीचर द्वारा इसका जवाब मांगने पर छात्र ने कहा कि मुझे जवाब देने में कोई दिलचस्पी नहीं है. इसलिए मुझे अकेला छोड़ दें.

पाकिस्तानी छात्र ने Physics के पेपर में लिखा गाना, म्यूजिक देते हुए लिखा, "tun tunatun tun tun tun"

नई दिल्ली: मीडिया और सोशल मीडिया पर आपने कई बार देखा होगा कि बच्चों के एग्जाम की कॉपी किसी खास वजह से वायरल होती रहती है. कोई कॉपी में अपनी कहानी, तो कोई चुटकुले तो कोई पास करने की अपील ही लिख कर आ जाता है. लेकिन हाल ही में पाकिस्तान का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. जिसमें एक बच्चे ने कॉपी में पाकिस्तान के हरफनमौला फनकार अली जफर का गाना लिखा है. हालांकि, केवल गाना ही नहीं, बच्चे ने एग्जाम की कॉपी में म्यूजिक भी उतारने की पूरी कोशिश की है. 

इस 11वीं कक्षा के छात्र ने फिजिक्स (Physics) के पेपर में सवालों के जवाब लिखने की बजाए अली जफर का गाना लिखा डाला है. पाकिस्तानी सिंगर अली जफर ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें टीचर कराची बोर्ड के 11वीं क्लास का पेपर चेक कर रहे थे. जिसमें बच्चे ने सवालों के जवाब देने की जगह गाने और कुछ फालतू की बातें लिख दीं. वीडियो में टीचर ने कहा कि बच्चे सोचते हैं कि टीचर ठीक से पेपर चेक नहीं करेंगे और ऐसे ही नंबर्स दे देंगे. 

वीडियो में जब टीचर ने पेपर दिखाया तो बच्चे ने उसमें अली जफर के मशहूर गाने 'झूम' के बोल लिखे हुए थे. इसके अलावा छात्र ने सवाल का जवाब देने के बजाय टीचर से मुश्किल पेपर होने की भी शिकायत दर्ज कराई और यह भी कहा कि उसे फिजिक्स में कोई दिलचस्पी नहीं है. हालांकि, बता दें कि बात सिर्फ यहीं खत्म नहीं होती, छात्र के पास इतना वक्त था कि उसने गाने के म्यूजिक को भी एग्जाम कॉपी में उतारने की पूरी कोशिश की है. टीचर ने कॉपी में दिखाया है कि छात्र ने म्यूजिक के नाम पर tun tunatun tun tun tun...भी लिखा है. 

इसके बाद बच्चा सफाई देते हुए लिखता है, "ठीक है, मैं आपका कंफ्यूज़न दूर कर देता हूं क्योंकि मैं आपके लैक्चर के दौरान सो रहा था इसलिए मुझे आपके प्रश्नों के जवाब देने में कोई दिलचस्पी नहीं है. इसलिए मुझे अकेला छोड़ दें."

Trending news