विदर्भ: चंद्रपुर में कार बुकिंग एप से बुक कार से ले जा रहे थे अवैध शराब, पुलिस ने दबोचा
Advertisement
trendingNow1567890

विदर्भ: चंद्रपुर में कार बुकिंग एप से बुक कार से ले जा रहे थे अवैध शराब, पुलिस ने दबोचा

विदर्भ के चंद्रपुर जिले में राज्य सरकार ने शराब बंदी की है. ऐसे में शराब तस्करी के अलग -अलग मामले सामने आ रहे हैं. चंद्रपुर के वरोरा शहर में कार बुकिंग ऐप के जरिये बुक कार से अवैध शराब ब्रिकी का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों को  गिरफ्तार किया है .

दोनों  अवैध शराब के मामले में पुलिस ने 25 लाख की शराब जब्त की.

विदर्भ: विदर्भ के चंद्रपुर जिले में राज्य सरकार ने शराब बंदी की है. ऐसे में शराब तस्करी के अलग -अलग मामले सामने आ रहे हैं. चंद्रपुर के वरोरा शहर में कार बुकिंग ऐप के जरिये बुक कार से अवैध शराब ब्रिकी का मामला सामने आया है. पुलिस ने इस मामले में 5 लोगों को  गिरफ्तार किया है .

विदर्भ के चंद्रपुर जिले में शराब बंदी पर चलते अवैध शराब तस्करी पर पुलिस की नजर रहती है. गणेशोत्सव भी नजदीक आने के कारण पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ अभियान शुरू किया है. चंद्रपुर के तरफ अवैध शराब ले जाने की गुप्त जानकारी पुलिस के पास थी. इसके तहत पुलिस ने नाकाबंदी की थी. 

मंगलवार को नागपुर सें वरोरा शहर की तरफ आने वाली दो गाड़ियां पुलिस ने रोकी लेकिन ड्राइवर ने पुलिस को स्पीड बढ़ाई. पुलिस ने इन गाड़ियों का पीछा किया और दोनो कार जब्त कर लीं. पुलिस ने 2 ड्राइवरों के साथ 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. 

पांचों आरोपियों के नाम आकाश शंकर गुप्ता , संजय रमेश शिखरकर, देवेंद्र शाह, समीर खान, इरशाज अलाम है. वहीं, दूसरी ओर एक अन्य मामले में पल्सर बाइक से अवैध शराब की तस्करी की बात सामने आई. बाइक की पेट्रोल टंकी और सीट के नीचे अवैध शराब तस्करी के लिए जगह बनाई गई थी. दोनों अवैध शराब के मामले में पुलिस ने 25 लाख की शराब जब्त की. 

वरोरा के उपविभाग पुलिस अधिकारी निलेश पांडे का कहना है कि आने वाले त्योहारों के मद्देनजर चंद्रपुर जिले में शराबबंदी लागू करने के लिए पुलिस ने ऐतिहातन नाकाबंदी शुरू की है. इसी पेट्रोलिंग के दौरान 2 कारें बरामद की हैं. ये कारें 'कार बुकिंग ऐप' के जरिये नागपुर से वरोरा तक 'सेल्फ ड्राइव' की तर्ज पर बुक की गई थी. 
 

Trending news