TikTok स्टार था कर्मचारी, कंपनी से निकला तो CEO और MD की गर्दन तलवार से काट दी!
Advertisement

TikTok स्टार था कर्मचारी, कंपनी से निकला तो CEO और MD की गर्दन तलवार से काट दी!

CEO And MD: यह सब ऐसे हुआ कि कोई समझ ही नहीं पाया. टिकटॉक स्टार रहा पूर्व कर्मचारी तलवार लेकर केबिन में घुसा और दोनों पर ताबड़तोड़ वार कर दिए. देखते ही देखते दोनों का खून निकाल लिया. दोनों को तत्काल अस्पताल ले जाया गया जहां दोनों की मौत हो गई.

TikTok स्टार था कर्मचारी, कंपनी से निकला तो CEO और MD की गर्दन तलवार से काट दी!

Ex Employee Of Company: एक बेहद दिल दहला देने वाले मामले में कंपनी की पूर्व कर्मचारी ने कंपनी के सीईओ और एमडी की तलवार से हत्या कर दी है. उसने यह मर्डर तब किया जब कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर और सीईओ ऑफिस के अंदर अपने केबिन में बैठे हुए थे. ठीक इसी दौरान पूर्व कर्मचारी फेलिक्स तलवार लेकर अंदर घुसा और दोनों पर हमला बोल दिया. उसने तलवार से कई वार किए. दोनों को अस्पताल ले जाया गया लेकिन उन्हें बचाया नहीं जा सका. बताया जा रहा है कि आरोपी शख्स पहले टिकटॉक स्टार था. इस मामले में कई चौंकाने वाले खुलासे सामने आ रहे हैं.

दरअसल, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह घटना बेंगलुरु स्थित एक टेक कंपनी की है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नॉर्थ ईस्ट बेंगलुरु के डीसीपी लक्ष्मी प्रसाद ने बताया कि एक साल पुरानी एरोनिक्स इंटरनेट कंपनी के MD फणींद्र सुब्रमण्यम और CEO वीनू कुमार की हत्या की गई है. घटना के बाद आनन-फानन में दोनों को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन वहां पहुंचने से पहले ही उनकी मौत हो गई. फिलहाल पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू कर दी है.

पुलिस ने बताया कि हत्या के बाद हमलावर फरार हो गया लेकिन इस मामले में पुलिस ने बुधवार को मुख्य आरोपी सहित तीन लोगों को गिरफ्तार किया है. मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया है कि फिलहाल हत्या के पीछे का मकसद अभी तक पता नहीं चल पाया है लेकिन फेलिक्स नाम का आरोपी एयरोनिक्स का पूर्व कर्मचारी है. वह पहले एरोनिक्स इंटरनेट में ही काम करता था और वहां से उसे नौकरी से निकाल दिया गया था. उसके बाद उसने अपनी खुद की टेक कंपनी शुरू की थी.

एक अन्य मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कथित तौर पर दोनों लोग आरोपी के कारोबार में दिक्कत पैदा कर रहे थे, इस वजह से फेलिक्स उनसे काफी नाराज था. यह भी बताया गया कि आरोपी जे फेलिक्स उर्फ जोकर एक टिकटॉक स्टार है. टिकटॉक के बाद से वह इंस्टाग्राम पर एक्टिव हो गया था और वहां भी उसके हजारों फलोवर्स बन गए थे. फिलहाल फेलिक्स ने एरोनिक्स छोड़कर अपनी खुद की कंपनी स्थापित की थी और मामले की जांच शुरू हो गई है. 

Trending news