Sukhdev Singh Gogamedi: गोगामेड़ी केस में 'मिस्‍ट्री' वुमेन की एंट्री, लॉरेंस बिश्‍नोई का खौफ फिर आया सामने
Advertisement
trendingNow12006468

Sukhdev Singh Gogamedi: गोगामेड़ी केस में 'मिस्‍ट्री' वुमेन की एंट्री, लॉरेंस बिश्‍नोई का खौफ फिर आया सामने

Pooja Saini Lady Don: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में लेडी डॉन पूजा सैनी का नाम सामने आया है. पुलिस ने गोगामेड़ी की हत्या के मामले में पूजा सैनी को गिरफ्तार किया है. पूजा सैनी का लॉरेंस बिश्नोई गैंग से सीधा कनेक्शन है.

Sukhdev Singh Gogamedi: गोगामेड़ी केस में 'मिस्‍ट्री' वुमेन की एंट्री, लॉरेंस बिश्‍नोई का खौफ फिर आया सामने

Gogamedi Murder Case News: राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना प्रमुख सुखदेव सिंह गोगामेड़ी हत्याकांड में लेडी डॉन पूजा सैनी का नाम सामने आया है. पुलिस ने गोगामेड़ी की हत्या के मामले में पूजा सैनी को गिरफ्तार किया है. पूजा सैनी का लॉरेंस बिश्नोई गैंग से सीधा कनेक्शन है. उसने गोगामेड़ी हत्याकांड के शूटर नितिन फौजी की मदद की थी. इस बीच बयाना में भी कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का खौफ सामने आया है. एक बिजनेसमैन को लॉरेंस विश्नोई गैंग के नाम से धमकी भरा पत्र मिला है.

पूजा और उसके पति ने शूटर्स को दिए थे हथियार

गोगामेडी की हत्या में शामिल शूटर नितिन फौजी 28 फरवरी को ही जयपुर आ गया था. बताया जा रहा है कि पूजा ने अपने पति महेंद्र कुमार सैनी उर्फ समीर के साथ शूटर नितिन फौजी को जयपुर पहुंचने पर रिसीव किया था. नितिन फौजी को प्रताप नगर चौपाटी से रिसीव कर पूजा सैनी ने अपनी कार में बैठाया. इसके बाद पूजा और समीर उसे अपने फ्लैट पर लेकर आए थे. समीर ने फ्लैट पर अपने मोबाइल से नितिन की बात रोहित गोदारा और वीरेंद्र चरण से कराई थी. इसके साथ ही पूजा और समीर ने ही शूटर्स को हथियार उपलब्ध कराए थे.

वारदात से पहले नितिन फौजी को 50-50 हजार रुपये की दो गड्डी दी गई थी. वारदात वाले दिन सुबह 10 बजे समीर नितिन फौजी को लेकर अजमेर पहुंचा. इसके बाद अजमेर रोड पर मौजूद शूटर रोहित राठौड़ से नितिन की मुलाकात कराई. उसके बाद दोनों शूटर्स को 'बेस्ट ऑफ लक' कहकर समीर वापस रवाना हुआ.

लॉरेंस बिश्नोई गैंग के लिए काम करते हैं समीर और पूजा सैनी

पूजा सैनी और उसका पति समीर सैनी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के लिए काम करते हैं. पुलिस ने तलाशी के दौरान मौके से कई फर्जी दस्तावेज बरामत किए हैं. मौके से एक AK-47 की फोटो भी बरामद की गई है. पुलिस ने आशंका जता रही है कि इस एके-47 का इस्तेमाल राजू ठेहठ हत्याकांड में किया गया था. पुलिस ने पूजा सैनी को गिरफ्तार कर लिया है, लेकिन उसका पति समीर हथियारों का जखीरा लेकर फरार मौके से फरार हो गया है. अब पुलिस समीर की तलाश में दबिश दे रही है.

कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का खौफ आया सामने

वहीं, दूसरी तरफ बयाना में कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का खौफ सामने आया है. एक बिजनेसमैन को लॉरेंस विश्नोई गैंग के नाम से धमकी भरा पत्र मिला है. दुकान बंद करने के बाद अज्ञात बदमाश ने शटर के नीचे से दुकान में पत्र रखा था. सुबह दुकान खोलने पर व्यापारी को दुकान के अंदर धमकी भरा पत्र मिला. साथ ही अज्ञात बदमाश ने व्यापारी को फोन कर लॉरेंस विश्नोई गैंग का सदस्य बताते हुए 10 लाख रुपये की रंगदारी नहीं देने पर जान से मारने की धमकी दी. इसके बाद व्यापारी ने पुलिस को घटना की लिखित शिकायत दी है और सुरक्षा के लिए गुहार लगाई है.
(इनपुट- विनय पंत)

Trending news