Encounter: दिल्ली में '40 राउंड' हरियाणा में 'बदला'? पढ़िए सोनीपत शूटआउट की इनसाइड स्टोरी
Advertisement
trendingNow12333844

Encounter: दिल्ली में '40 राउंड' हरियाणा में 'बदला'? पढ़िए सोनीपत शूटआउट की इनसाइड स्टोरी

Sonipat News: दिल्ली में बर्गर किंग शूटआउट (Delhi Burger King shootout) के 3 आरोपियों को हरियाणा के सोनीपत (Sonipat Encounter) में ढेर कर दिया. दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच (Delhi Police Crime Branch) और हरियाणा पुलिस की (Haryana STF) के ज्वाइंट ऑपरेशन में ये कामयाबी मिली.

Encounter: दिल्ली में '40 राउंड' हरियाणा में 'बदला'? पढ़िए सोनीपत शूटआउट की इनसाइड स्टोरी

Sonipat Encounter: हरियाणा का सोनीपत शहर उस समय अचानक गोलियां की तड़तड़ाहट से गूंज उठा जब दिल्ली पुलिस और हरियाणा पुलिस की STF ने कानून के दुश्मनों के खिलाफ बड़ा एक्शन लिया. सोनीपत में हुए शूटआउट में तीन बदमाश ढेर हो गए. आमने सामने की  मुठभेड़ मारे गए बदमाश हिमांशु भाऊ गैंग के बताए जा रहे हैं. उनके पास असलहा बरामद हुआ है. जानकारी के मुताबिक यही तीनों बदमाश दिल्ली के बर्गर किंग शूटआउट (Burger King Shootout) में भी शामिल थे. आपता बताते चलें कि पश्चिनी दिल्ली के राजौरी गार्डन (Rajouri Garden murder) में कत्ल की एक खौफनाक वारदात को अंजाम दिया गया था.

दिल्ली में '40 राउंड' और सोनीपत में 'बदला'

दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच और हरियाणा स्पेशल टास्क फोर्स की ज्वाइंट टीम ने हरियाणा के सोनीपत में तीन गैंगस्टर्स को मार गिराया. मुठभेड़ में मारे गए तीनों बदमाशों की पहचान आशीष, विकास और सनी गुज्जर के तौर पर हुई है. ये गैंग हरियाणा में कई कारोबारियों से लाखों रुपये की रंगदारी लेता था. मुठभेड़ की जगह से पांच पिस्तौलें भी बरामद की गई हैं. हरियाणा पुलिस ने तीनों गैंगस्टर्स तक पहुंचने के लिए उन पर कई लाख रुपये का इनाम घोषित किया था.

ये भी पढ़ें- इस पिता के दर्द की सीमा नहीं, रोज बेटे की मौत के लिए करते हैं प्रार्थना 

रेड कॉर्नर नोटिस

माना जा रहा है कि तीनों गैंगस्टर अमेरिका में बैठे वॉन्टेड क्रिमिनल हिमांशु भाऊ के आदमी थे. हिमांशु भाऊ वही गैंगस्टर है, जिसके खिलाफ इंटरपोल ने रेड कॉर्नर नोटिस जारी किया है. गौरतलब है कि 18 जून को पश्चिमी दिल्ली के बर्गर किंग आउटलेट पर बाइक सवार तीन बदमाशों ने 26 साल के अमन की ताबड़तोड़ फायरिंग करके हत्या कर दी थी. हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए थे. उस वारदात का CCTV वायरल हुआ था, जिसमें साफ देखा गया कि बदमाश बेखौफ होकर ताबड़तोड़ गोलियां चला रहे थे.

Trending news