Spa Center: मंत्री आवास के बगल ही सपा सेंटर के नाम पर 'गंदा खेल', पुलिस के छापे में चौंकाने वाले खुलासे
Advertisement
trendingNow11989620

Spa Center: मंत्री आवास के बगल ही सपा सेंटर के नाम पर 'गंदा खेल', पुलिस के छापे में चौंकाने वाले खुलासे

Spa Centre: विभूतिखंड थाना क्षेत्र अंर्तगत मंत्री आवास के पास रेकी करके गोपनीय तरीके से दबिश डाली गई ताकि कोई सबूत न मिटाया जा सके. स्पा सेंटर संचालक समेत अन्य  के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है. 

Spa Center: मंत्री आवास के बगल ही सपा सेंटर के नाम पर 'गंदा खेल', पुलिस के छापे में चौंकाने वाले खुलासे

Lucknow Racket: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में पुलिस ने देह व्यापार करने वाले एक स्पा रैकेट पर छापा मारा है. राजधानी के विभूतिखंड में मंत्री आवास से चंद कदम दूर एक स्पा सेंटर में चल रहे इस रैकेट का पुलिस ने पर्दाफाश किया है. स्पा सेंटर के संचालक समेत 7 लोगों को गिरफ्तार किया गया है. यहां से तीन युवतियां भी मुक्त कराई गई हैं. बताया गया कि एलिगेंट स्पा और यूनिसेक्स सैलून में देह व्यापार की सूचना दिल्ली की एक एनजीओ के जरिए यूपी राज्य बाल संरक्षण आयोग की सदस्य डॉक्टर सुचिता चतुर्वेदी को मिली थी.

क्राइम ब्रांच की टीम ग्राहक बनकर
जानकारी के मुताबिक डॉक्टर सुचिता ने वूमेन पावर लाइन 1090 की एसपी रुचिता चौधरी को इसकी जानकारी दी जिसके बाद लखनऊ क्राइम ब्रांच की टीम ग्राहक बनकर स्पा सेंटर पहुंची. सूचना की पुष्टि होने के बाद पुलिस ने स्पा सेंटर में छापा मार कर तीन युवतियों को मुक्त कराया जबकि संचालक समेत 7 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया. स्पा सेंटर संचालक समेत अन्य लोगों के खिलाफ विभूतिखंड थाना में देह व्यापार की धाराओं में एफआईआर दर्ज कराई गई है. 

धंधे में कई नाबालिग भी
यह भी बताया गया कि युवतियां पूर्वी उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जनपदों की रहने वाली हैं. उनकी काउंसलिंग कराई जा रही है. स्पा सेंटर संचालक ने बताया कि वो कई महीने से स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार का धंधा कर रहा था. इस धंधे में उसने कई नाबालिग लड़कियों को भी उतारा था. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

गुपचुप तरीके से छापा मारा 
यह रैकेट यूपी सरकार के मंत्री के आवास के बगल चल रहा था. विभूतिखंड थाना क्षेत्र अंर्तगत मंत्री आवास के पास रेकी करके गोपनीय तरीके से दबिश डाली गई ताकि कोई सबूत न मिटाया जा सके. बिहार में तैनात एसएसबी इंस्पेक्टर को बिहार बॉर्डर से लड़कियां यहां सप्लाई करने की सूचना मिली थी. इसके बाद दिल्ली के एनजीओ और एडीजी 1090 से समन्वय कर गुपचुप तरीके से छापा मारा गया. स्पा संचालक और लड़कियों को हिरासत में लेकर उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है. फिलहाल जांच की जा रही है.

Trending news