Sidhu Moosewala Murder Case: गैंगस्टर विक्रम बराड़ गिरफ्तार, UAE से लाया गया भारत; सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में था शामिल
Advertisement
trendingNow11797845

Sidhu Moosewala Murder Case: गैंगस्टर विक्रम बराड़ गिरफ्तार, UAE से लाया गया भारत; सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में था शामिल

Vikram Brar Latest News: एनआईए (NIA) ने गैंगस्टर विक्रम बराड़ (Vikram Brar) को गिरफ्तार किया. सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में बराड़ शामिल था. बराड़ ने सलमान खान को भी धमकी दी थी.

Sidhu Moosewala Murder Case: गैंगस्टर विक्रम बराड़ गिरफ्तार, UAE से लाया गया भारत; सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में था शामिल

Vikram Brar Arrests: गैंगस्टर विक्रम बराड़ (Vikram Brar) एनआईए (NIA) के हत्थे चढ़ गया है. NIA ने UAE से विक्रम बराड़ को गिरफ्तार किया. विक्रम बराड़, सलमान खान को धमकी देने और मूसेवाला हत्याकांड में शामिल था. एनआईए की एक टीम उसके निर्वासन के लिए और उसे भारत वापस लाने के लिए संयुक्त अरब अमीरात गई थी. विक्रम बराड़ कथित तौर पर प्रसिद्ध पंजाबी गायक शुभदीप सिंह उर्फ ​​सिद्धू मूसेवाला की सनसनीखेज हत्या में शामिल था. इसके अलावा बराड़ निर्दोष व्यापारियों की लक्षित हत्याओं के अलावा गैंगस्टर लॉरेंस बिश्‍नोई, गोल्डी बराड़ और अन्य की मदद से भारत में हथियारों की तस्करी और जबरन वसूली के मामलों में शामिल था.

दबोच गया विक्रम बराड़

बता दें कि मूसेवाला हत्याकांड में शामिल लॉरेंस बिश्‍नोई के करीबी सहयोगी विक्रम बराड़ को एनआईए ने यूएई से निर्वासन के बाद गिरफ्तार किया. एनआईए ने बुधवार को कहा कि आतंकवादी-गैंगस्टर-तस्कर गठजोड़ पर बड़ी कार्रवाई करते हुए उसने जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्‍नोई के प्रमुख सहयोगी विक्रमजीत सिंह उर्फ ​​विक्रम बराड़ को संयुक्त अरब अमीरात (UAE) से भारत निर्वासन के तुरंत बाद गिरफ्तार कर लिया.

लॉरेंस बिश्नोई के इशारे पर करता था काम

एनआईए ने बताया कि पंजाब, राजस्थान, हरियाणा और दिल्ली समेत कई राज्यों की पुलिस की अपील पर गैंगस्टर विक्रम बराड़ के खिलाफ 11 लुकआउट नोटिस जारी हो चुके थे. एनआईए ने कहा कि विक्रम बराड़ जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और गोल्डी बराड़ के इशारों पर वारदात को अंजाम देता था. विक्रम बराड़ ने कई बार उनके कहने पर फिरौती और जबरन वसूली के लिए लोगों को कॉल भी किए.

कई राज्यों में दर्ज हैं केस

एजेंसी ने कहा कि विक्रम बराड़ हरियाणा, राजस्थान और पंजाब में मर्डर, एक्टॉर्शन में गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसके गैंग की मदद करता था. वह बिश्नोई गैंग के सदस्यों को हथियार भी मुहैया कराता था. लंबे वक्त से हमारी टीम को विक्रम बराड़ की तलाश थी और आखिरकार उसे पकड़कर अब भारत ले आया गया है.

जरूरी खबरें

पूरे भारत में आज से इतने दिनों तक होगी भारी बारिश, मौसम विभाग ने जारी किया ये अलर्ट
'तीसरे टर्म में 3 नंबर पर होगी इकोनॉमी...ये मोदी की गारंटी है', IECC में बोले PM

Trending news