Sushant Case: NCB के हत्थे चढ़े 3 ड्रग्स सप्लायर, सामने आया शोविक का कनेक्शन
Advertisement
trendingNow1739793

Sushant Case: NCB के हत्थे चढ़े 3 ड्रग्स सप्लायर, सामने आया शोविक का कनेक्शन

चैट में सामने आया है कि शोविक चक्रवर्ती ने सैमुअल मिरांडा को जैद विलात्रा का नंबर दिया और सैमुअल से जैद को 10 लाख रुपये 5 ग्राम ड्रग्स खरीदने के लिए देने को कहा था.

Sushant Case: NCB के हत्थे चढ़े 3 ड्रग्स सप्लायर, सामने आया शोविक का कनेक्शन

मुंबई: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के मामले में नार्कोटिक्स क्राइम ब्यूरो (NCB) ने अब्दुल बासित परिहार नाम के एक शख्स को बुधवार तड़के बांद्रा से हिरासत में ले लिया. अब्दुल बासित का डायरेक्ट लिंक रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक चक्रवर्ती से है. NCB के सूत्रों के मुताबिक शोविक ने अब्दुल बासित से ही ड्रग्स लिया था.

कल मंगलवार को NCB ने जैद विलात्रा नाम के एक शख्स को भी हिरासत में लिया था, जैद के भी अब्दुल बासित से लिंक हैं. अब्दुल बासित ने ही जैद और शोविक को मिलवाया था. अब ये लिंक सामने आने के बाद NCB शोविक और रिया को समन देगी और पूछताछ के लिए बुलाएगी.

जैद विलात्रा पर कसा NCB का शिकंजा
NCB ने अपना शिकंजा अब बांद्रा में रहने वाले 20 साल के जैद विलात्रा नाम के युवक पर कसा है. NCB के हाथ जैद और सैमुअल मिरांडा के बीच हुई चैट्स भी लगी हैं. इसके साथ ही जैद का अब्दुल बासित परिहार और सूर्यदीप मल्होत्रा नाम के दो लोगों से भी चैट सामने आई है. ये दोनों शोविक चक्रवर्ती के साथ जुड़े हुए हैं. शोविक के अब्दुल बासित परिहार और सूर्यदीप मल्होत्रा से ड्रग्स से जुड़े चैट्स होने की बात भी सामने आई है.

शोविक और सैमुअल मिरांडा की चैट से खुलासा
एक चैट जो 17 मार्च 2020 का है, उसमें शोविक ने सैमुअल मिरांडा को जैद विलात्रा का नंबर दिया और सैमुअल से जैद को 10 लाख रुपये 5 ग्राम ड्रग्स खरीदने के लिए देने को कहा. इसके बाद सैमुअल मिरांडा ने जैद से संपर्क किया था. सैमुअल मिरांडा ने जैद को 3 बार कॉल किया था. लोकेशन एनालिसिस बताता है कि 17 मार्च 2020 को जैद और सैमुअल की लोकेशन एक ही थी.

ये भी पढ़े- सुशांत पर जितना सच, बस उतनी खबर! क्या ऑडियो जानबूझकर लीक कराया गया?

गौरतलब है कि अब्दुल बासित ने सैमुअल मिरांडा की जैद विलात्रा से मुलाकात करवाई थी, जिसके बाद से ही जैद विलात्रा सैमुअल मिरांडा को सीधे ड्रग्स सप्लाई करने लगा. सैमुअल मिरांडा ने कई बार अपने अलग-अलग स्टाफ को जैद से ड्रग्स कलेक्ट करने के लिए भेजा तो कई बार उसने खुद जैद से मिलकर ड्रग्स हासिल की.

NCB ने ड्रग्स से जुड़े मामले में 3 लोगों को किया अरेस्ट
NCB ने अब तक इस मामले में गोवा से एक और मुंबई से दो समेत कुल 3 लोगों को गिरफ्तार किया है. NCB की अब तक की जांच में ड्रग्स की कड़ी शोविक चक्रवर्ती और सैमुअल मिरांडा से तो जुड़ चुकी है. ऐसे में NCB जल्द ही शोविक और सैमुअल मिरांडा को समन जारी करके पूछताछ के लिए बुला सकती है. इस तरह की कड़ियां जोड़ते हुए NCB की रिया चक्रवर्ती तक पहुंचने की तैयारी है.

क्या रिया ने रची थी साजिश
जांच इस बात पर भी होगी कि क्या रिया ने किसी साजिश के तहत सुशांत को पहले डिप्रेशन की तरफ धकेला और फिर हालात ज्यादा खराब करने के लिए ड्रग्स की लत लगवाई. क्या जब सुशांत डिप्रेशन में बेहद बुरी तरीके से फंस गए तब रिया उन्हें अकेला छोड़कर चली गईं. क्या उस समय रिया को इस बात की भनक थी कि सुशांत इतने डिप्रेशन में हैं और सुसाइड जैसा कदम भी उठा सकते हैं. इसे आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला साबित किया जा सकता है.

(इनपुट- अंकुर त्यागी, राकेश त्रिवेदी, राजू राज, राजीव रंजन)

ये भी देखें-

Trending news