आई-10 गाड़ी में बैठकर आए हमलावर, की ताबड़तोड़ फायरिंग; नफे सिंह राठी की हत्या की कहानी
Advertisement
trendingNow12128076

आई-10 गाड़ी में बैठकर आए हमलावर, की ताबड़तोड़ फायरिंग; नफे सिंह राठी की हत्या की कहानी

Haryana News: यह हमला झज्जर जिले में बहादुरगढ़ के बराही फाटक के पास हुआ है. हमले में राठी और उनके एक सुरक्षाकर्मी की मौत हो गई, जबकि अन्य सुरक्षाकर्मी घायल हो गए. राठी पूर्व मुख्यमंत्री ओमप्रकाश चौटाला की पार्टी इंडियन नेशनल लोकदल के प्रदेश अध्यक्ष थे. 

आई-10 गाड़ी में बैठकर आए हमलावर, की ताबड़तोड़ फायरिंग; नफे सिंह राठी की हत्या की कहानी

Nafe Singh Rathi: इंडियन नेशनल लोक दल (INLD) के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व विधायक नफे सिंह राठी की आज बहादुरगढ़ में गोली मारकर हत्या कर दी गई. राठी अपनी कार में सवार थे जब अज्ञात हमलावरों ने उनपर ताबड़तोड़ गोलियां बरसा दीं. इस हमले में राठी की मौके पर ही मौत हो गई. राठी अपनी कार में सवार थे जब हमला हुआ. कहा जा रहा है कि कम से कम 40-50 राउंड फायरिंग की गई. इस हमले में राठी के साथ मौजूद उनके सुरक्षाकर्मी घायल हो गए हैं. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है.

आई-10 गाड़ी में बैठकर आए हमलावर:   असल में जानकारी के मुताबिक राठी को लगातार जान से मारने की धमकियां मिल रही थीं. राठी पर पहले भी छिटपुट हमले हुए हैं. यह हमला झज्जर जिले में बहादुरगढ़ के बराही फाटक के पास हुआ है. हमला आई-10 गाड़ी में बैठकर आए हमलावरों ने किया है. हमलावर उनका पीछा लगातार कर रहे थे. जब नफे सिंह की गाड़ी बराही फाटक के पास पहुंची तो उन्होंनी पूर्व विधायक पर गोलियां बरसा दीं. 

कम से कम 40-50 राउंड फायरिंग..
हमलावरों ने कम से कम 40-50 राउंड फायरिंग की. सामने आई तस्वीरों में देखा गया कि कार का पूरा शीशा टूटा हुआ है और गाड़ी पर गोलियां के निशान हैं. घटना के बाद तत्काल पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया. फिलहाल इस घटना से हरियाणा की सियासत उबलने वाली है, यह तय है. 

क्या बोले एसपी और पूर्व सीएम..
घटना के बाद झज्जर एसपी अर्पित जैन ने कहा कि हमें फायरिंग की एक घटना की सूचना मिली. सीआईए और एसटीएफ की टीमें काम कर रही हैं. आरोपियों को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा. हरियाणा के पूर्व सीएम भूपिंदर सिंह हुड्डा ने कहा कि श्री नफे सिंह राठी जी की गोली मार कर हत्या करने का समाचार बेहद दुःखद है. यह प्रदेश की कानून व्यवस्था को दर्शाता है. इस घटना ने स्पष्ट कर दिया कि कानून व्यवस्था का दिवाला पिट चुका है. प्रदेश में आज कोई भी अपने आपको सुरक्षित महसूस नहीं कर पा रहा है. दिवंगत आत्मा को मेरी श्रद्धांजलि व परिजनों के प्रति गहरी संवेदनाएं.

Trending news