नफे सिंह के हमलावरों का CCTV फुटेज आया सामने, गाड़ी में बैठे आए नजर; पूर्व विधायक समेत 7 लोगों पर केस दर्ज
Advertisement

नफे सिंह के हमलावरों का CCTV फुटेज आया सामने, गाड़ी में बैठे आए नजर; पूर्व विधायक समेत 7 लोगों पर केस दर्ज

Nafe Singh Rathee Murder Case: INLD के प्रदेश अध्यक्ष और बहादुरगढ़ से पूर्व विधायक नफे सिंह राठी के शूटर्स का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है, जिसमें शूटर्स सफेद रंग की आई10 कार में फोन पर बात करते नजर आ रहे हैं.

नफे सिंह के हमलावरों का CCTV फुटेज आया सामने, गाड़ी में बैठे आए नजर; पूर्व विधायक समेत 7 लोगों पर केस दर्ज

Nafe Singh Rathee shooter CCTV Footage: हरियणा के झज्जर में INLD के प्रदेश अध्यक्ष और बहादुरगढ़ से पूर्व विधायक नफे सिंह राठी की सरेआम गोली मारकर हत्या कर दी गई. बदमाशों ने उनकी कार को घेरकर उन पर हमला किया, जिसमें उनके निजी सुरक्षाकर्मी की भी मौत हो गई. घटना के एक दिन बाद नफे सिंह राठी के शूटर्स का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. वीडियो में शूटर्स सफेद रंग की आई10 कार में फोन पर बात करते नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही इस हत्याकांड में पूर्व विधायक नरेश कौशिक समेत सात लोगों के खिलाफ नामजद और कुछ अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है.

गाड़ी के नंबर को ट्रेस कर रही पुलिस

बहादुरगढ़ में नफे सिंह राठी (Nafe Singh Rathee) पर दिनदहाड़े ताबड़तोड़ गोलियां बरसाने वाले शूटर्स का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. शूटर्स सफेद रंग की आई10 कार में नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि ये वही संदिग्ध कार है, जिसमें सवार होकर चारों शूटर्स आए थे.  पुलिस को वारदात की जगह के आसपास लगे सीसीटीवी कैमरे में संदिग्ध कार नजर आई है. अब पुलिस गाड़ी के नंबर को ट्रेस करने की कोशिश कर रही है. हालांकि, अभी तक कोई ठोस सुराग पुलिस के हाथ नहीं लगा है.

हत्याकांड में लॉरेंस बिश्नोई का हो सकता है हाथ

इस मर्ड केस के पीछे गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई का हाथ हो सकता है. INLD के महासचिव अभय चौटाला ने आरोप लगाया है कि नफे सिंह राठी की हत्या के पीछे लॉरेंस गैंग हो सकता है. नफे सिंह की कार पर 20 राउंड फायरिंग हुई थी, ऐसी वारदात कोई गैंग ही अंजाम दे सकता है. फिलहाल लॉरेंस बिश्नोई अहमदाबाद की सेंट्रल जेल में बंद है. पुलिस को अब तक की जांच में आपसी रंजिश का शक है.

पुलिस ने इन लोगों के खिलाफ दर्ज किया केस

नफे सिंह राठी हत्याकांड में पूर्व विधायक नरेश कौशिक समेत 7 लोगों के खिलाफ नामजद और कुछ अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. नफे सिंह के ड्राइवर और उनके भांजे राकेश उर्फ संजय के बयान पर मामला दर्ज हुआ है. पुलिस ने ड्राइवर राकेश उर्फ संजय के बयान पर पूर्व विधायक नरेश कौशिक, पूर्व चेयरमैन और मौजूदा चेयरपर्सन सरोज राठी के पति रमेश राठी और चाचा ससुर कर्मवीर राठी, देवर कमल राठी, पूर्व मंत्री मांगेराम राठी के बेटे सतीश राठी, पोते गौरव और राहुल के अलावा पांच अन्य के खिलाफ मामला दर्ज किया है. बहादुरगढ़ के लाइन पार थाना में आईपीसी की धारा 147, 148, 149, 307, 302, 120बी, 25-27-54-59 आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने इस मामले में छानबीन शुरू कर दी है. राकेश ने बताया कि 5 हमलावर थे, जिन्होंने कहा कि तुझे जिंदा छोड़ रहे हैं. जाकर इनके घर बता देना.

Trending news