प्यार में धोखा! ऐसा क्या हुआ कि गर्लफ्रेंड की अतरंगी तस्वीरें वायरल कर दी, मच गया बवाल
Advertisement
trendingNow11776292

प्यार में धोखा! ऐसा क्या हुआ कि गर्लफ्रेंड की अतरंगी तस्वीरें वायरल कर दी, मच गया बवाल

Viral Photos: सिरफिरे आशिक ने यह कदम तब उठाया जब उसकी प्रेमिका ने उससे शादी के लिए मना कर दिया. बताया जा रहा है कि उसकी प्रेमिका ने शादी भी कर ली लेकिन जब उसने अपनी अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर पोस्ट की तो हड़कंप मच गया.

प्यार में धोखा! ऐसा क्या हुआ कि गर्लफ्रेंड की अतरंगी तस्वीरें वायरल कर दी, मच गया बवाल

Crime In Relationship: प्रेमी-प्रेमिका और रिलेशनशिप के कई मामले सामने आते रहते हैं. कई बार ऐसा भी होता है जब दोनों के बीच होने वाले झगड़े इतने बढ़ जाते हैं कि मामला पुलिस तक पहुंच जाता है. कुछ ऐसी ही एक घटना सामने आई जहां एक सिरफिरे आशिक ने अपनी प्रेमिका की पुरानी तस्वीरें शेयर कर दीं. यह सब उसने ऐसा इसलिए किया क्योंकि उसने लड़के के साथ शादी करने से इनकार कर दिया. इतना ही नहीं बताया जा रहा है कि उसकी प्रेमिका ने दूसरी शादी भी कर ली और उसे मना कर दिया.

अश्लील तस्वीरें धोखे से बनाई गई?
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक यह पूरा मामला उत्तर प्रदेश के गोरखपुर का है. मामले का खुलासा तब हुआ जब लड़की पुलिस के पास पहुंची और उसने अपनी आपबीती बताई. उसने कहा कि ये सभी अश्लील तस्वीरें धोखे से बनाई गई थीं. उसने गोरखपुर जिले के गुलहरिया थाना क्षेत्र में लड़के के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. पीड़िता इसी थाना क्षेत्र की रहने वाली है और उसने अपने सिरफिरे प्रेमी के खिलाफ केस दर्ज कराया है.

जान से मारने की धमकी भी
उसका आरोप है कि धोखे से बनाई गई उसकी आपत्तिजनक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी गई है. इतना ही नहीं उसने आरोप लगाया है कि उसे जान से मारने की धमकी भी दी गई है. फिलहाल पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. इसके साथ ही पुलिस अब आरोपी युवक की तलाश में जुट गई है.

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया
बताया जा रहा है कि आरोपी युवक पास के ही एक गांव का रहने वाला है और प्रेमिका का घर उसकी नानी के घर के पास है. वहीं दोनों की मुलाकात हुई थी और फोन पर बातचीत भी शुरू हो गई थी. आरोप है कि प्रेमी उसके ऊपर शादी का दबाव बना रहा था लेकिन युवती ने शादी से मन किया तो यह बात उसे नागवार गुजरी. उसने पीड़िता की कुछ निजी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर दी. फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. 

Trending news