Rampur: टॉफी लेने गई थी 3 साल की मासूम, 3 दिन बाद ऐसी हालत में मिली; कांप गई लोगों की रूह
Advertisement

Rampur: टॉफी लेने गई थी 3 साल की मासूम, 3 दिन बाद ऐसी हालत में मिली; कांप गई लोगों की रूह

Crime news: मामले की जांच कर रही पुलिस के मुताबिक परिजन ने उसकी बहुत तलाश की लेकिन उसका कुछ पता नहीं लग सका. इसके बाद उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई.

Rampur: टॉफी लेने गई थी 3 साल की मासूम, 3 दिन बाद ऐसी हालत में मिली; कांप गई लोगों की रूह

Rampur Girl Murder: पश्चिमी यूपी के रामपुर जिले के बिलासपुर क्षेत्र में एक लापता बच्ची का पॉलिथीन में रखा क्षत-विक्षत शव बुधवार को उसके घर के पास ही एक खाली प्लॉट पर पाया गया. रामपुर जिले के एसपी राजेश द्विवेदी के मुताबिक कोतवाली बिलासपुर के ध्वनि हसनपुर गांव में दानिश नामक शख्स की 3 साल की बेटी अनायजा बीते रविवार को टॉफी लेने के लिए गांव की ही दुकान पर गई थी, उसके बाद से वह लापता थी. परिजनों से उसकी बहुत तलाश की लेकिन वो कहीं नहीं मिली. जिसके बाद पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया गया था. 

मामले की जांच जारी
 
मामले की जांच कर रही पुलिस टीम के मुताबिक परिजनों ने उसकी बहुत तलाश की लेकिन उसका कुछ पता नहीं लग सका. इसके बाद उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई गई. पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आज सूचना मिली कि बच्ची का शव उसके घर के पास में ही स्थित एक खाली प्लॉट पर पाया गया है. पुलिस टीम ने जाकर देखा कि बच्ची का क्षत-विक्षत शव एक पॉलिथीन बैग में भरा हुआ था. उन्होंने बताया कि इस मामले में अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू की गई है. एसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण कर बच्ची के पिता से बातचीत कर उन्हें हरसंभव मदद का आश्वासन दिया है.

शव से हैवानियत

रामपुर में जिस मासूम बच्ची की हत्या हुई उसके दोनों पैर कटे मिले. वो अपने माता-पिता की एकलौती संतान थी. उसका चेहरा भी कुचला गया था. जिले के पुलिस अधीक्षक ने डॉग स्क्वायड और फोरेंसिक टीम के साथ घटनास्थल का जायजा लिया. ताजा जानकारी के मुताबिक पुलिस ने शक के आधार पर एक परिवार के पांच लोगों को हिरासत में लिया है. 

पहले भी सामने आ चुके हैं ऐसे मामले

पहले भी मासूम बच्चियों से हैवानियत के मामले सामने आ चुके हैं. मार्च 2023 में ऐसे ही एक मामले में ढाई साल की एक बच्ची से दुष्कर्म करने के आरोपी को पुलिस ने मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया था. वो मामला रामपुर के अजीम नगर थाना क्षेत्र के नगलिया आकिल गांव का था. जिसमें आरोप लगा था कि पड़ोसी ने एक बच्ची को घर से अगवा कर उसके साथ दुष्कर्म किया और उसे एक खेत में छोड़कर फरार हो गया. वो मासूम घटना के 3 घंटे बाद खेत पर अचेत अवस्था में मिली थी.

Trending news