Elvish Yadav Chargesheet: 1200 पेज की चार्जशीट, 24 गवाह और पुख्ता सबूत? एल्विश यादव का अब क्या होगा
Advertisement

Elvish Yadav Chargesheet: 1200 पेज की चार्जशीट, 24 गवाह और पुख्ता सबूत? एल्विश यादव का अब क्या होगा

Elvish Yadav Snake Venom Case: यूट्यूबर एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ गई हैं. पुलिस ने कोर्ट में एल्विश यादव के खिलाफ चार्जशीट दाखिल कर दी है.

Elvish Yadav Chargesheet: 1200 पेज की चार्जशीट, 24 गवाह और पुख्ता सबूत? एल्विश यादव का अब क्या होगा

Elvish Yadav Case Update: फेमस यूट्यूबर एल्विश यादव (Elvish Yadav) को लेकर बड़ी खबर है. पुलिस ने कोर्ट में एल्विश यादव मामले में चार्जशीट दाखिल कर दी है. एल्विश यादव सहित 8 के खिलाफ चार्जशीट दाखिल हुई है. पुलिस ने 1200 पेज की चार्जशीट कोर्ट में दायर की है. जानकारी के मुताबिक, एल्विश यादव के खिलाफ चार्जशीट में 24 गवाहों के बयान दर्ज हैं. NDPS धाराओं को लेकर भी चार्जशीट में सबूत मिले हैं. इससे एल्विश यादव की मुश्किलें बढ़ गई हैं. वह बुरे फंस गए हैं.

सांप के जहर वाला सबूत

जान लें कि नोएडा पुलिस ने एल्विश यादव सहित 8 के खिलाफ चार्जशीट सूरजपुर कोर्ट में दाखिल की है. नोएडा पुलिस ने 1200 पेज की चार्जशीट कोर्ट में दाखिल की है. 24 गवाहों के बयान भी चार्जशीट में दर्ज किया गया है. नोएडा और गुरुग्राम सहित देशभर में दर्ज मामलों की जानकारी नोएडा पुलिस जुटा रही है. जयपुर लैब से स्नेक वेनम की पुष्टि वाली रिपोर्ट भी चार्जशीट मे शामिल की गई है.

ये भी पढ़ें- मंदिर से मोदी की गारंटी तक,‌ नारों ने कैसे BJP को बुनियाद से बुलंदी पर पहुंचाया

कॉल डिटेल्स वाले सबूत बने मुसीबत!

इसके अलावा केस से जुड़े वीडियो, कॉल डिटेल्स और अन्य इलेक्ट्रॉनिक एविडेंस को भी आधार बनाया गया है. एल्विश यादव पर लगी NDPS एक्ट की धाराओं से जुड़े सबूत भी चार्जशीट में लगाए गए हैं. जान लें कि पिछले साल नवंबर में एल्विश यादव पर FIR दर्ज की गई थी. मामले में 5 सपेरों सहित 8 लोग गिरफ्तार हुए थे. हाल ही में एल्विश यादव समेत तीन लोगों को भी गिरफ्तार किया गया था.

ये भी पढ़ें- यूपी का कैराना सिर्फ सियासत के लिए नहीं संगीत के लिए भी है मशहूर

किन विवादों में फंसे एल्विश यादव?

गौरतलब है कि यूट्यूबर एल्विश यादव का विवादों से पुराना वास्ता रहा है. उनपर सांपों के जहर की तस्करी का आरोप है. इसके अलावा यूट्यूबर मैक्सटर्न को बेहरमी से पीटने के मामले में भी एल्विश यादव फंसे. इसके अलावा एल्विश यादव पर आरोप है कि उन्होंने एक फैन को थप्पड़ मारा था. इसका भी वीडियो वायरल हुआ था. एल्विश यादव के ऊपर एक पत्रकार को जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप है.

Trending news