Dhanushree Murder: कलयुगी निकला भाई, झील में ढकेल ली जान; बेटी को बचाने में मां भी डूबी
Advertisement
trendingNow12077488

Dhanushree Murder: कलयुगी निकला भाई, झील में ढकेल ली जान; बेटी को बचाने में मां भी डूबी

Mysuru Crime News:  मैसुरु के रहने वाले एक शख्स को अपमी बहन का रिश्ता नागवार गुजरने लगा, वो अपनी बहन को चेताता रहा कि दूसरे धर्म के लड़के से रिश्ता तोड़ दे. जब बहन ने इनकार कर दिया तो उसने अपनी बहन को झील में ढकेल कर मार दिया.

Dhanushree Murder: कलयुगी निकला भाई, झील में ढकेल ली जान; बेटी को बचाने में मां भी डूबी

वो अपनी ही बहन का हत्यारा निकला. जो बहन अपने भाई की कलाई पर राखी बांधती थी. उन्हीं हाथों ने बहन की जान ले ली. बेटे की सनक से बेटी को बचाने के लिए मां रास्ते में आई और वो भी अब इस दुनिया में नहीं है. मामला कर्नाटर के मैसुरु का है. पुलिस के मुताबिक नीतेश नाम के शख्स का अपनी  बहन से इस बात पर झगड़ा हुआ कि वो मुस्लिम लड़के से शादी क्यों करना चाहती है. पहले दोनों में वादविवाद हुआ और बात इतनी आगे बढ़ी कि उसने अपनी बहन को एक झील में धक्का दे दिया. बेटी को बचाने के लिए मां भी झील में कूद गई. लेकिन उसकी भी मौत हो गई. 

बेटी को बचाने के चक्कर में मां भी मरी

मैसुरु पुलिस का कहना है कि हुंसुर तालुक में एक झील से दो महिलाओं के शव को बरामद किया गया. एक महिला की उम्र 40 और दूसरी की उम्र 19 साल थी. दोनों का रिश्ता मां और बेटी का था. पुलिस की जांच जब आगे बढ़ी तो पता चला कि नीतेश नाम के लड़के ने अपनी बहन को झील में ढकेल दिया था. और अपनी बेटी को बचाने के चक्कर में मां भी डूब गई. पुलिस के मुताबिक अनीता गौड़ा अपने बेटे नीतेश, बेटी धनुश्री और बेटे नीतेश के साथ मरूर गांव में रहती थी. अनीता जहां गृहणी थी वहीं उसकी बेटी बी,कॉम सेकेंड ईयर में पढ़ती थी. बेटा नीतेश बेरोजगार था.

भाई को बहन की मोहब्बत नहीं आई रास

नीतेश की बहन धनुश्री पास के ही एक गांव के लड़के से प्यार करती थी. उससे शादी भी करना चाहती थी. लेकिन लड़का मुस्लिम था. इसे लेकर भाई और बहन में तकरार होती रहती थी. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नीतेश का कहना है कि उसके आस पड़ोस वाले इस रिश्ते को लेकर ताना मारते रहते थे और वो परेशान हो चुका था. उसने अपनी बहन को समझाने की कोशिश की. लेकिन वो रिश्ता तोड़ने के लिए तैयार नहीं थी. सामाजिक अपमान से बचने के लिए उसने अपनी बहन को मारने का फैसला किया.

बाप ने बेटे को पकड़वाया

मंगलवार यानी 23 जनवरी को उसने अपने एक चाचा के बीमारी का हवाला देकर मां और बहन के साथ अपने रिश्तेदार के यहां जाने के लिए निकला, रास्ते में उसकी अपनी बहन से बहस हुई. बहस से नाराज नीतेश अपनी मोटरसाइकिल रोक कर उतरा. धनुश्री ने कहा कि आखिर क्यों उसकी जिंदगी में दखल दे रहा है इस बात पर वो आगबबूला हो गया और कथित तौर पर बहन को झील में ढकेल दिया.  यह देख उसकी मां भी झील में कूद गई. इस वारदात के वाद नीतेश घर लौट आया और पेशे से लेबर अपने पिता सतीश को पूरी बात बताई. बेटे की बात सुन पिता सतीश ने हुंसुर पुलिस को जानकारी दी जिसके बाद नीतेश ने सरेंडर कर दिया. पुलिस का कहना है कि बहन को मारने के जुल्म में उसके खिलाफ हत्या और मां के केस में आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज किया गया है.

Trending news