Swiss Lady Murder Case: 'आओ तुम्हे जादू दिखाऊं और बांध दिए हाथ-पैर', स्विस महिला को ऐसे दी खौफनाक मौत
Advertisement

Swiss Lady Murder Case: 'आओ तुम्हे जादू दिखाऊं और बांध दिए हाथ-पैर', स्विस महिला को ऐसे दी खौफनाक मौत

Delhi Crime News: स्विस महिला की मौत की गुत्थी दिल्ली पुलिस (Delhi Police) ने सुलझा ली है. महिला को कैसे मारा गया और उसकी लाश को कहां छिपाया गया, इसका भंड़ाफोड़ हो चुका है.

Swiss Lady Murder Case: 'आओ तुम्हे जादू दिखाऊं और बांध दिए हाथ-पैर', स्विस महिला को ऐसे दी खौफनाक मौत

Swiss Lady Murder In Delhi: दिल्ली (Delhi) में स्विस महिला की हत्या (Swiss Lady Murder) की गुत्थी सुलझ गई है. दिल्ली पुलिस ने इस मामले में गुरप्रीत सिंह (Gurpreet Singh) नामक एक शख्स को पकड़ा है. बता दें कि दिल्ली के तिलक नगर इलाके में शुक्रवार को एक महिला की लाश मिली थी. मृतक महिला स्विट्जरलैंड की नागरिक थी. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, गुरप्रीत की मुलाकात इस महिला से स्विट्जरलैंड में हुई थी, जिसके बाद दोनों के बीच गहरी दोस्ती हो गई थी. गुरप्रीत सिंह इस स्विस महिला से मिलने के लिए अक्सर स्विट्जरलैंड जाता रहता था. लेकिन बाद में ऐसा क्या हुआ कि शख्स ने अपनी स्विस दोस्त को मौत के घाट उतार दिया और उसने कैसे इस हत्याकांड को अंजाम दिया.

स्विस महिला को कैसे उतारा मौत के घाट?

पुलिस सूत्रों का कहना है कि गुरप्रीत सिंह को शक था कि स्विस महिला के किसी अन्य पुरुष से भी संबंध थे. इसके बाद गुरप्रीत सिंह ने मृतक महिला को घुमाने के बहाने से हिंदुस्तान बुलाया था. पुलिस सूत्रों के मुताबिक, गुरप्रीत सिंह ने मृतक महिला की हत्या करने का पहले ही प्लान बना लिया था. फिर गुरप्रीत महिला को बहाने से एक कमरे में लेकर गया और उससे कहा कि तुम्हारे हाथ-पैर बांधकर तुम्हें जादू दिखाऊंगा. इसके बाद आरोपी ने स्विस महिला के हाथ-पैर बांध दिए और बेरहमी से उसकी हत्या कर दी.

आरोपी के पास क्या-क्या हुआ बरामद?

बता दें कि दिल्ली के तिलक नगर में हुई स्विस महिला की हत्या के मामले में पुलिस ने एक सेंट्रो कार भी बरामद की है. पुलिस को जांच में पता चला कि विदेशी महिला की गला दबाकर हत्या की गई है. आरोपी गुरप्रीत सिंह को जनकपुरी से पकड़ा गया है. सूत्रों के मुताबिक, उसके पास से 3-4 हथियार भी मिले हैं. इसके अलावा 50 कारतूस, पौने 2 करोड़ रुपये, 12 से ज्यादा सिम और 4-5 मोबाइल फोन भी बरामद हुए हैं.

आरोपी ने ऐसे छिपाई थी लाश

आरोपी गुरप्रीत ने धोखे से एक कॉल गर्ल की ID ली थी और उस ID के आधार पर एक पुरानी सेंट्रो गाड़ी भी खरीदी थी. उसने बॉडी को तीन दिन तक उस गाड़ी में छिपाकर रखा और जब बदबू आने लगी तो उसने बॉडी को स्कूल के पास फेंक दिया. इसके बाद आरोपी नैनो गाड़ी में घूमने लगा और पुलिस ने दोनों गाड़ियां बरामद कर ली है.

(इनपुट- नीरज गौड़)

Trending news