हाथ-पैर बांधकर मुंह में ठूंसा कपड़ा, रातभर किया गैंगरेप, बाराबंकी में महिला से हैवानियत
Advertisement
trendingNow12029734

हाथ-पैर बांधकर मुंह में ठूंसा कपड़ा, रातभर किया गैंगरेप, बाराबंकी में महिला से हैवानियत

Barabanki Gangrape Case: चौंकाने वाली बात यह है कि महिला पुलिस पर मदद न करने का आरोप लगाया गया है. पीड़िता और उसके परिवार ने बाराबंकी पुलिस पर मदद की बजाय उल्टा धमकाने और जबरन सुलह कराने का आरोप लगाया.

हाथ-पैर बांधकर मुंह में ठूंसा कपड़ा, रातभर किया गैंगरेप, बाराबंकी में महिला से हैवानियत

Barabanki Gangrape Case: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले से एक बेहद खौफनाक मामला सामने आया है. आरोप है कि एक महिला को किडनैप कर चार लड़के कार से खाली घर में ले गए. जहां उसके हाथ-पैर बांधकर मुंह में कपड़ा ठूंस दिया. चारों ने पूरी रात बारी-बारी से पीड़िता के साथ गैंगरेप किया. पीड़िता ने किसी तरह मोबाइल से अपने घर वालों को सूचना दी, तब जाकर मौके पर पुलिस पहुंची. पुलिस ने महिला को छुड़वाया और एक आरोपी को मौके से पकड़ लिया. तीन आरोपी अब भी फरार हैं.

पुलिस पर गंभीर आरोप

चौंकाने वाली बात यह है कि महिला पुलिस पर मदद न करने का आरोप लगाया गया है. पीड़िता और उसके परिवार ने बाराबंकी पुलिस पर मदद की बजाय उल्टा धमकाने और जबरन सुलह कराने का आरोप लगाया. पुलिस से मदद न मिलने पर पीड़ित परिवार ने बाराबंकी एसपी से मदद की गुहार लगाई. जिसके बाद संबंधित थाने की पुलिस हरकत में आई और अब कार्रवाई करने की बात कह रही है.

लिफ्ट के बहाने किया किडनैप

यह पूरी वारदात बाराबंकी में देवा थाना क्षेत्र के एक गांव की है. पीड़िता ने बताया कि उसका ससुराल वालों से किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था. जिससे नाराज होकर वह ससुराल से अपने मायके जाने के लिये निकली. जैसे ही वह सड़क पर आई, पीछे से आ रही एक कार पर बैठे चार आरोपियों ने उसे लिफ्ट देने की बात कही. महिला ने बताया कि उन लोगों ने उसे छोड़ने के बजाय जबरन उसका अपहरण कर लिया. आरोपियों ने उसे एक घर में बंद कर दिया और फिर बारी-बारी से उसके साथ गैंगरेप किया. महिला के मुताबिक सभी नशे में धुत्त थे. महिला ने बताया कि आरोपियों के सो जाने के बाद उसने मोबाइल से अपने घर वालों को फोन किया. तब उन लोगों ने पुलिस को जानकारी दी.

पीड़िता और उसके पति को थाने में बिठाया

पीड़िता ने बताया कि पुलिस मौके पर पहुंची और उसे लेकर थाने गई. पीड़ित महिला ने आरोप लगाया कि पुलिस ने उसकी मदद करने के बजाय उल्टा उसे ही धमकाया और सुलह करने का दबाव बनाने लगी. पुलिस ने जबरन उसका गलत बयान करवाया. वहीं, पीड़ित महिला के परिजनों ने भी पुलिस पर गंभीर आरोप लगाये. परिजनों ने बताया कि पुलिस उनकी लड़की और दामाद दोनों को थाने में बिठाये रही और मिलने नहीं दिया. सुलह करने की शर्त पर पुलिस ने उन लोगों को लड़की से मिलवाया.

एक आरोपी गिरफ्तार

बाराबंकी के अपर पुलिस अधीक्षक सीएन सिन्हा ने बताया कि 25 दिसंबर को देवा थाने में जब इस संबंध में सूचना मिली. उसके तुरंत बाद ही इसे लेकर मुकदमा दर्ज किया गया. पीड़ित महिला का मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है. पुलिस ने एक अभियुक्त को गिरफ्तार भी कर लिया है. एएसपी के मुताबिक पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. जितने भी अभियुक्तों की जानकारी इस मामले में मिलेगी. सभी को गिरफ्तार करके उनके खिलाफ कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी.

Trending news