19 साल की पत्नी की गर्दन पर किया चाकू से वार, फिर पुलिस को फोन कर बोला- कर दी पत्नी की हत्या
Advertisement

19 साल की पत्नी की गर्दन पर किया चाकू से वार, फिर पुलिस को फोन कर बोला- कर दी पत्नी की हत्या

 क्रॉयडन निवासी साहिल शर्मा ने अपनी 19 वर्षीय पत्नी महक शर्मा की हत्या करने की बात कबूल की है. बताया जा रहा है, कि साहिल ने 999 डायल कर खुद पुलिस ऑपरेटर को बताया था कि उसने अपने घर में अपनी पत्नी की हत्या कर दी है.

 

crime news

CRIME :  भारतीय मूल के 24 वर्षीय एक व्यक्ति ने पिछले साल 2023 अक्टूबर में लंदन में अपनी 19 वर्षीय पत्नी की चाकू मारकर हत्या करने का अपराध कबूल कर लिया है. क्रॉयडन निवासी साहिल शर्मा को गुरुवार  ( 8फरवरी ) को किंग्स्टन क्राउन कोर्ट में पेश किया गया, जहां उसने पंजाब के गुरदासपुर की महक शर्मा की हत्या करने की बात कबूल की. 

 

मेट्रोपॉलिटन पुलिस ने शनिवार को जारी एक बयान में कहा कि आरोपी साहिल शर्मा को 26 अप्रैल को उसी अदालत में सजा सुनाई जाएगी. 29 अक्टूबर, 2023 को, साहिल ने 999 डायल किया और पुलिस ऑपरेटर को बताया कि उसने ऐश ट्री वे पर अपने घर में अपनी पत्नी की हत्या कर दी है.

 

पुलिस  के पहुंचने पर, अधिकारियों ने महक को बेहोश पाया और उसकी गर्दन पर गंभीर चाकू के घाव थे.  महक को तुरंत भर्ती कराया गया.  डॉक्टरों के बहुत प्रयासों के बावजूद भी महक बच नहीं पाई. लगभग 20 मिनट बाद डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

 

31 अक्टूबर, 2023 को किए गए पोस्टमार्टम टेस्ट में पाया गया कि महक की मौत उसकी गर्दन पर चाकू के घाव के कारण हुई. मेट्रोपॉलिटन पुलिस के स्पेशलिस्ट क्राइम कमांड के डिटेक्टिव इंस्पेक्टर लौरा सेम्पल ने कहा, कि ''साहिल शर्मा की हरकतों से एक परिवार तबाह हो गया है. अपनी पत्नी की हत्या कर उसने उसके परिवार से एक प्यारी बेटी छीन ली है, जिसका कारण केवल वही जानता है.

 

सेम्पल ने कहा, "मुझे खुशी है कि महक शर्मा के प्रियजनों को न्याय के लिए अब ज्यादा परेशान नहीं होना पड़ेगा, लेकिन ये सच है कि कोई भी चीज उनकी इस कमी को वापस नहीं भर सकती. महक के शव को अंतिम संस्कार के लिए दिसंबर, 2023 में पंजाब में गांव ले जाया गया.

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महक की मां ने साहिल पर लंदन में उनकी बेटी को परेशान करने, धमकाने और शारीरिक शोषण करने का आरोप लगाया था. डिटेक्टिव इंस्पेक्टर सेम्पल ने कहा, "महक को उसके ही घर में मार दिया गया, जहां उसे सबसे सुरक्षित होना चाहिए था, उस व्यक्ति ने जिसे उसकी रक्षा करनी चाहिए थी. मेरी संवेदनाएं आज उसके परिवार और प्रियजनों के साथ हैं. 

 

 

Trending news