Crime News: बहन को शादी में भाई देना चाहता था LED TV, भाभी को नहीं आया पसंद; भाइयों को बुला करवा दी हत्या
Advertisement
trendingNow12218862

Crime News: बहन को शादी में भाई देना चाहता था LED TV, भाभी को नहीं आया पसंद; भाइयों को बुला करवा दी हत्या

Crime News:उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में हैरान करने वाला मामला आया है, जहां भाई अपनी बहन को शादी में गिफ्ट के तौर पर एलईडी टीवी देना चाहता था, लेकिन भाभी इस बात से नाराज थी और उसने अपने भाइयों को बुलाकर अपने पति की हत्या करवा दी.

Crime News: बहन को शादी में भाई देना चाहता था LED TV, भाभी को नहीं आया पसंद; भाइयों को बुला करवा दी हत्या

Crime News in Hindi: बहन की शादी को लेकर भाई बहुत खुश था और शादी की तैयारी में जुटा था. शादी के लिए जब मंडप रखा जा रहा था, तब अचानक चार-पांच लोग आए और लाठी-डंडों से उसे पीटना शुरू कर दिया. मामला उत्तर प्रदेश के बाराबंकी का है. पिटाई के बाद चंद्रप्रकाश नाम के युवक की हालत गंभीर हो गई. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने उसे गंभीर हालत में सीएचसी घूंघटेर पहुंचाया, जहां से उसे जिला अस्पताल बाराबंकी रेफर कर दिया गया. लेकिन, जिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई. इसके बाद घर में चल रही शादी की खुशियां मातम में बदल गई.

बहन को एलईडी टीवी देना बन गया जानलेवा

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में एक युवक का अपनी बहन की शादी में एलईडी टीवी देना जानलेवा बन गया. इस बात पर हुए विवाद के बाद पत्नी ने मायके से अपने भाइयों को बुला लिया. सभी ने मिलकर युवक को दौड़ा दौड़ा कर बुरी तरह से लाठी-डंडों से पीटा. पिटाई के दौरान युवक गंभीर रूप से घायल हो गया और अस्पताल के रास्ते मे ही उसकी मौत हो गई. घटना के बाद पुलिस पत्नी और साले समेत पांच लोगों को हिरासत में लेकर कार्रवाई कर रही है.

26 अप्रैल को होनी है शादी

पूरा मामला बड्डूपुर थाना क्षेत्र के सहरी मजरे झरसावा गांव से जुड़ा है, जहां के निवासी 35 वर्षीय चंद्र प्रकाश मिश्र की बहन पूजा का विवाह 26 अप्रैल को होना है. शादी की तैयारियों में चंद्र प्रकाश भी लगा हुआ था. वह अपनी बहन को शादी में गिफ्ट के तौर पर एलईडी टीवी और सोने की अंगूठी देना चाहता था, लेकिन उसकी पत्नी छवि मिश्रा इसका विरोध कर रही थी. इसी को लेकर पति पत्नी में कहासुनी भी हुई. इसी दौरान महिला ने रामनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत कदराबाद में स्थित अपने मायके से भाई सहित चार पांच दूसरे लोगों को बुला लिया.

शादी के मंडप में पीट-पीटकर हत्या

जब घर में शादी के लिए जब मंडप रखा जा रहा था, तब उसी जगह पत्नी के मायके से आए लोगों ने चंद्र प्रकाश को लाठी-डंडों से पीटना शुरू कर दिया. जिसमें वह गंभीर घायल हो गया. इसके बाद पुलिस ने गंभीर हालत में चंद्रप्रकाश को सीएचसी घूंघटेर पहुंचाया, जहां से गंभीर हालत के चकते उसे जिला अस्पताल बाराबंकी रेफर कर दिया गया. लेकिन, जिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई. जानकारी के मुताबिक मृतक का एक वर्ष का बेटा गोपाल भी है.

इस मामले पर सीओ फतेहपुर डॉ. बीनू सिंह ने बताया की पत्नी ननद की शादी में एलईडी टीवी देने का विरोध कर रही थी. इसी को लेकर विवाद हुआ और युवक की जान चली गई. मृतक के साले और पत्नी समेत पांच लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है. (इनपुट- नितिन श्रीवास्तव)

Trending news