Kolkata: असली कहानी कुछ और है? कोलकाता रेप केस में नया मोड़.. घटना से जुड़े 'ऑडियो क्लिप' से उठे सवाल
Advertisement
trendingNow12387601

Kolkata: असली कहानी कुछ और है? कोलकाता रेप केस में नया मोड़.. घटना से जुड़े 'ऑडियो क्लिप' से उठे सवाल

Kolkata Doctor Murder: क्लिप में ये तक कहते सुना गया है कि संजय रॉय को बलि का बकरा बनाया गया है, बल्कि उस महिला पर एक नहीं बल्कि दो या तीन लोगों ने हमला किया था. इसके माध्यम से दावा किया जा रहा है कि घटना में कई लोग शामिल थे.

Kolkata: असली कहानी कुछ और है? कोलकाता रेप केस में नया मोड़.. घटना से जुड़े 'ऑडियो क्लिप' से उठे सवाल

Doctor Rape Murder Case Accused: पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता में महिला डॉक्टर के साथ रेप-मर्डर मामले को लेकर देश में अभी भी उबाल चरम पर है. इसी बीच मामले में नया मोड़ सामने आया है जब घटना से जुड़ा एक कथित ऑडियो वायरल हुआ है. हालांकि इस ऑडियो की पुष्टि तो नहीं हो पाई है लेकिन इस ऑडियो में उसने जो जो कहा है वो काफी चौंकाने वाला है. इस ऑडियो क्लिप की में कई तरह की आवाजें आ रही हैं. इसके माध्यम से दावा किया जा रहा है कि घटना में कई लोग शामिल थे. 

असली कहानी कुछ और है?

दरअसल, यह ऑडियो क्लिप घटना के बाद से ही वायरल हो रही है. बताया जा रहा है कि ऑडियो आरजी कर हॉस्पिटल के एक इंटर्न और दूसरे अस्पताल के एक पीजीटी डॉक्टर के बीच बातचीत का है. इसमें इंटर्न ने दावा किया है कि असली कहानी कुछ और है. यह एक नाटक है और घटना के असली दोषी खुलेआम घूम रहे हैं.

ये भी पढ़ें- उदयपुर में क्यों भड़की सांप्रदायिक हिंसा की आग? जानिए रात के 10 बड़े अपडेट

एक नहीं बल्कि दो या तीन लोगों ने हमला किया

इस क्लिप ने सोशल मीडिया पर कोहराम मचा दिया है. हालांकि हम इस क्लिप की सच्चाई की पुष्टि नहीं कर पाए हैं लेकिन कई मीडिया रिपोर्ट्स में इस क्लिप के बारे में रिपोर्ट्स छापी गई हैं. क्लिप में ये तक कहते सुना गया है कि संजय रॉय को बलि का बकरा बनाया गया है, बल्कि उस महिला पर एक नहीं बल्कि दो या तीन लोगों ने हमला किया था.

समिति बनाने का निर्णय

उधर इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के प्रमुख डॉ. आर वी अशोकन ने शुक्रवार को कहा कि स्वास्थ्यकर्मियों की सुरक्षा के लिए केंद्रीय कानून पर विचार-विमर्श के लिए समिति बनाने का स्वास्थ्य मंत्रालय का निर्णय बहुत कम है और बहुत देर से लिया गया फैसला है. क्योंकि इस मामले पर कानून लाने के लिए सिर्फ राजनीतिक इच्छाशक्ति की जरूरत है. 

ये भी पढ़ें- अगस्त में टूट गया कई सालों का ये रिकॉर्ड, आज बारिश होगी या नहीं? जानें मौसम का हाल

मामले में विरोध प्रदर्शन जारी

मालूम हो कि देश भर के रेजिडेंट डॉक्टरों ने कोलकाता के आर जी कर सरकारी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में एक प्रशिक्षु महिला डॉक्टर के साथ कथित बलात्कार और उसकी हत्या को लेकर विरोध प्रदर्शन किया और चिकित्सकों की सुरक्षा के लिए केंद्रीय कानून बनाने की मांग की.

नवीनतम अपडेट्स के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Hindi News Today और पाएं Breaking News in Hindi हर पल की जानकारी. देश-दुनिया की हर ख़बर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news