वाराणसी में दर्शन करने पहुंचा परिवार, होटल के कमरे में सभी फंदे पर लटके मिले..सुसाइड नोट छोड़ा
Advertisement

वाराणसी में दर्शन करने पहुंचा परिवार, होटल के कमरे में सभी फंदे पर लटके मिले..सुसाइड नोट छोड़ा

Committed Suicide: एक ही परिवार के चार लोग आंध्र प्रदेश के ईस्ट गोदावरी से काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन करने के लिए आये थे, ये सभी वाराणसी के कैलास भवन धर्मशाला में तीन दिसंबर से रुके हुए थे.

वाराणसी में दर्शन करने पहुंचा परिवार, होटल के कमरे में सभी फंदे पर लटके मिले..सुसाइड नोट छोड़ा

Varanasi Suicide Case: उत्तर प्रदेश के वाराणसी से एक बेहद चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां के दशाश्वमेध क्षेत्र स्थित एक धर्मशाला में बृहस्पतिवार शाम आंध्रप्रदेश के एक ही परिवार के चार लोगों ने कथित तौर पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. पुलिस ने यह जानकारी दी है. पुलिस आयुक्त अशोक मुथा जैन ने बताया कि एक ही परिवार के चार लोग आंध्र प्रदेश के ईस्ट गोदावरी से काशी विश्वनाथ मंदिर में दर्शन पूजन करने के लिए आये थे, ये सभी वाराणसी के कैलास भवन धर्मशाला में तीन दिसंबर से रुके हुए थे. आयुक्त के अनुसार कमरे से एक सुसाइड नोट मिला है जिसमें आर्थिक संकट की बात लिखी है.

बेटों के साथ फंदा लगाकर जान दे दी
उन्होंने बताया कि मृतकों में कोंडा वप्रिया (50), लावणिया (45) राजेश (25) और जय राज (23) शामिल हैं. पुलिस घटना की जांच कर रही है. एक अन्य रिपोर्ट में बताया गया है कि आंध्र प्रदेश के दंपती ने दो बेटों के साथ फंदा लगाकर जान दे दी है. तेलुगू में सुसाइड नोट लिखा है, जिसमें मरने की वजह बताई गई है. वे सभी आंध्रा आश्रम के काशी कैलाश भवन में तीन दिसंबर से एक कमरा लेकर ठहरे थे. सात दिसंबर को चेक आउट करना था और पूरा भुगतान छह दिसंबर को ही कर दिया गया था.

दरवाजा खटखटाया तो नहीं खुला
गुरुवार की सुबह नौ बजे सफाईकर्मी पुष्पा साफ-सफाई के लिए कमरे का दरवाजा खटखटाई तो नहीं खुला, शाम पांच बजे के लगभग वॉचमैन ने फिर कमरे का दरवाजा खटखटाया तो नहीं खुला. इसके बाद उसने कमरे की खिड़की को धकेल कर देखा तो एक व्यक्ति फंदे के सहारे लटका दिखा. तत्काल सूचना पुलिस को दी गई और पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ा तो अंदर घुसने पर दंपती और उनके दोनों बेटे कमरे की छत में लगे लोहे के एंगल के चार अलग-अलग हुक के सहारे नायलॉन की रस्सी से लटके हुए थे.

आंध्रा प्रदेश के ईस्ट गोदावरी जिले के
फिलहाल बताया गया कि मरने वाले सभी आंध्रा प्रदेश के ईस्ट गोदावरी जिले के रहने वाले थे. मरने वालों में माता-पिता और उनके 2 जवान बेटे शामिल हैं. पुलिस ने शुरुआती जांच में पाया कि आंध्र प्रदेश का ये परिवार आर्थिक तंगी का शिकार था. मामले की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है, पुलिस ने बताया कि सभी एंगल से जांच की जा रही है. एजेंसी इनपुट

Trending news