VIDEO: भारतीय प्रशंसकों ने स्मिथ की हूटिंग की, कोहली ने सीख देकर जीता दिल
Advertisement
trendingNow1538130

VIDEO: भारतीय प्रशंसकों ने स्मिथ की हूटिंग की, कोहली ने सीख देकर जीता दिल

बल्लेबाजी के दौरान भारतीय कप्तान विराट कोहली ने स्मिथ का बचाव किया. हार्दिक पंड्या के आउट होकर बाहर जाने के दौरान स्मिथ जब थर्ड मैन पर जाने लगे तो दर्शकों ने उनकी हूटिंग शुरू कर दी.

VIDEO: भारतीय प्रशंसकों ने स्मिथ की हूटिंग की, कोहली ने सीख देकर जीता दिल

लंदन: आस्ट्रेलिया के कोच जस्टिन लैंगर चाहते हैं कि इंग्लैंड के दर्शक थोड़ी नम्रता दिखाएं, लेकिन भारतीय प्रशंसकों ने रविवार को यहां विश्व कप मैच के दौरान खराब बर्ताव करते हुए ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी स्टीव स्मिथ की लगातार हूटिंग की. गेंद से छेड़छाड़ के आरोपों में एक साल के प्रतिबंध का सामना करने वाले स्मिथ को इंग्लैंड में अब तक दर्शकों के प्रतिकूल व्यवहार का सामना करना पड़ा. भारतीय प्रशंसकों ने स्मिथ के स्ट्राइक पर आते ही ‘धोखेबाज, धोखेबाज’ कहना शुरू कर दिया.

हालांकि बल्लेबाजी के दौरान भारतीय कप्तान विराट कोहली ने स्मिथ का बचाव किया. हार्दिक पंड्या के आउट होकर बाहर जाने के दौरान स्मिथ जब थर्ड मैन पर जाने लगे तो दर्शकों ने उनकी हूटिंग शुरू कर दी. स्मिथ की असहजता को समझते हुए कोहली ने दर्शकों को इशारा किया कि वे आस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान की हूटिंग करने की जगह उनकी हौसलाअफजाई करें.

गांधी नाम का रेस्टोरेंट और इसके पीछे के नाम का कारण
यह किसी ने नहीं छिपा है कि यूरोप में भारतीय भोजन परोसने वाले अधिकांश भारतीय रेस्टोरेंट बांग्लादेशियों द्वारा चलाए जाते हैं. वाक्सहाल से कुछ मिनट की दूरी पर गांधी नाम और भारतीय पकवान ध्यान खींचते हैं. अंदर घुसते ही बांग्लादेशी कर्मचारी आपका स्वागत करते हैं और यह बिलकुल भी हैरानी भरा नहीं था.

रेस्टोरेंट का नाम गांधी रखने के बारे में पूछने पर रेस्टोरेंट के मालिक ने बताया कि उन्होंने 1982 में उसी दिन रेस्टोरेंट खोला था जिस दिन एटेनबोटोग की फिल्म गांधी रिलीज हुई थी. इस फिल्म को लेकर काफी चर्चा थी और इसलिए मालिक ने अपने रेस्टोरेंट को यही नाम देने का फैसला किया.

Trending news