जब गुस्से में ट्विंकल पहुंच गईं थीं Priyanka Chopra से भिड़ने, अक्षय कुमार ने फिर क्या किया?
Advertisement
trendingNow11845138

जब गुस्से में ट्विंकल पहुंच गईं थीं Priyanka Chopra से भिड़ने, अक्षय कुमार ने फिर क्या किया?

Akshay Kumar Priyanka Chopra Affair: ट्विंकल खन्ना से शादी के बाद भी अक्षय कुमार की लाइफ में एक ऐसा समय आया था जब उनकी एक बॉलीवुड एक्ट्रेस से नज़दीकियां बढ़ीं थीं और इसके चलते घर में हंगामा हो गया था. 

जब गुस्से में ट्विंकल पहुंच गईं थीं Priyanka Chopra से भिड़ने, अक्षय कुमार ने फिर क्या किया?

Akshay Kumar Twinkle Khanna Marriage: अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का नाम ना सिर्फ अपनी फिल्मों बल्कि पर्सनल लाइफ के चलते भी सुर्खियों में रह चुका है. कहते हैं कि अक्षय कुमार का एक समय 90 के दौर की कई चर्चित एक्ट्रेस के साथ अफेयर था इनमें रवीना टंडन से लेकर शिल्पा शेट्टी और रेखा तक के नाम शामिल हैं. हालांकि, ये बात तब की है जब अक्षय कुमार की शादी नहीं हुई थी लेकिन ट्विंकल खन्ना से शादी के बाद भी अक्षय कुमार की लाइफ में एक ऐसा समय आया था जब उनकी एक बॉलीवुड एक्ट्रेस से नज़दीकियां बढ़ीं थीं और इसके चलते घर में हंगामा हो गया था. क्या था पूरा माजरा आइये आपको बताते हैं. 

fallback

प्रियंका चोपड़ा के साथ बढ़ीं थीं अक्षय कुमार की नजदीकियां 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा (Priyanka) की जोड़ी एक समय फिल्म इंडस्ट्री की चर्चित जोड़ियों में से एक हुआ करती थी. यह दोनों साथ-साथ फिल्म अंदाज, ऐतराज और वक्त जैसी फिल्मों में नजर आए थे. कहते हैं इन फिल्मों की शूटिंग के दौरान ही इनके बीच नज़दीकियां बढ़ीं थीं. फिल्म अंदाज के दौरान अक्षय और प्रियंका एक दूसरे के करीब आ गए थे वहीं, फिल्म वक्त की शूटिंग के दौरान तो इनके अफेयर की चर्चा पूरी इंडस्ट्री में होने लगी थी. धीरे-धीरे ये बात ट्विंकल खन्ना के कानों तक भी पहुंची और इसके बाद कुछ ऐसा हुआ जिसकी उम्मीद किसी को नहीं थी. 

fallback

ट्विंकल ने उठा लिया था खौफनाक कदम 

कहते हैं ट्विंकल खन्ना ने एक दिन प्रियंका चोपड़ा को कॉल करके अक्षय कुमार से दूर रहने की हिदायत दी थी. हालांकि, इस वार्निंग का प्रियंका पर कुछ असर होता ना देख ट्विंकल सीधे वक्त फिल्म की शूटिंग लोकेशन पर जा पहुंचीं थीं, कहते हैं कि ट्विंकल वहां प्रियंका को आमने सामने की समझाइश देने के लिए गईं थीं और बहुत गुस्से में थीं. बहरहाल, अक्षय ने जैसे-तैसे ट्विंकल को समझा बुझाकर वहां से रवाना किया और कहते हैं इस घटना के बाद ही उन्होंने प्रियंका से दूरी बना ली थी.

Trending news