जब रीमा लागू की शानदार एक्टिंग से घबरा गईं Sridevi, उठाया था चौंकाने वाला कदम!
Advertisement
trendingNow11697517

जब रीमा लागू की शानदार एक्टिंग से घबरा गईं Sridevi, उठाया था चौंकाने वाला कदम!

Sridevi Movies: रीमा की शानदार एक्टिंग देखकर श्रीदेवी को जोरों का झटका लगा था. एक्ट्रेस को लगा कि उनकी एक्टिंग रीमा की एक्टिंग के आगे फीकी है. 

जब रीमा लागू की शानदार एक्टिंग से घबरा गईं Sridevi, उठाया था चौंकाने वाला कदम!

Sridevi Reema Lagoo Movies: बात आज दो ऐसी एक्ट्रेस की जिन्हें आज भी लोग उनकी एक्टिंग के लिए याद रखते हैं. हम बात कर रहे हैं एक्ट्रेस  रीमा लागू (Reema Lagoo) और श्रीदेवी (Sridevi) की, यह दोनों ही एक्ट्रेस आज इस दुनिया में नहीं हैं लेकिन इनसे जुड़ा एक किस्सा बहुत फेमस है. किस्सा कुछ यूं है कि श्रीदेवी और रीमा लागू दोनों ही एक फिल्म ‘गुमराह’ में काम कर रहीं थीं. हालांकि एक खास वजह के चलते श्रीदेवी ने इस फिल्म से रीमा लागू के कई सीन्स हटवा दिए थे. आखिर क्या था पूरा माजरा आइए आपको बताते हैं. 

रीमा ने की थी सलमान के साथ सर्वाधिक फिल्में  

रीमा लागू ने फिल्मों में मां और सास के सर्वाधिक रोल्स निभाये थे. रीमा फिल्म इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेस में शुमार होती थीं और उन्हें खास तौर पर उनके द्वारा निभाए गए इन्हीं करैक्टर रोल्स के लिए याद किया जाता था. आपको बता दें कि रीमा ने सबसे ज्यादा बार सलमान खान की मां का रोल निभाया था. रीमा और सलमान खान 11 फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं. बहरहाल, फिल्म  ‘गुमराह’ में भी रीमा ने श्रीदेवी की मां का किरदार निभाया था. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रीमा की एक्टिंग देखकर श्रीदेवी काफी इनसिक्योर हो गईं थीं. 

श्रीदेवी को लगा रीमा कहीं उनपर भारी ना पड़ जाएं 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रीमा की शानदार एक्टिंग देखकर श्रीदेवी को जोरों का झटका लगा था. एक्ट्रेस को लगा कि उनकी एक्टिंग रीमा की एक्टिंग के आगे फीकी है. बस फिर क्या था, कहते हैं कि श्रीदेवी ने रीमा का काफी रोल फिल्म ‘गुमराह’ से हटवा दिया था. हालांकि, रीमा लागू ने इस बात को लेकर कभी कोई शिकायत नहीं की थी. बताते चलें कि साल 2017 में कार्डियक अरेस्ट के चलते रीमा लागू का निधन हो गया था. वहीं, साल 2018 में श्रीदेवी का दुबई में निधन हो गया था.

Trending news