जब Rekha ने किया खुलासा, क्यों जिंदगीभर मां नहीं बनना चाहती थीं एक्ट्रेस!
Advertisement
trendingNow11912529

जब Rekha ने किया खुलासा, क्यों जिंदगीभर मां नहीं बनना चाहती थीं एक्ट्रेस!

Rekha Personal Life: 2006 में एक इंटरव्यू में रेखा ने कहा था, मैं इंकार नहीं करूंगी लेकिन अगर कोई ऐसा मिला जो मुझे अपने फैन्स के साथ शेयर करने के लिए रेडी हो तो मैं अपना मन बदल लूंगी.

जब Rekha ने किया खुलासा, क्यों जिंदगीभर मां नहीं बनना चाहती थीं एक्ट्रेस!

Rekha Life Facts: वेटरन एक्ट्रेस रेखा (Rekha) अपनी एक्टिंग स्किल्स और पर्सनल लाइफ के चलते हमेशा सुर्ख़ियों में रही हैं. 69 साल की हो जाने के बावजूद उनकी पॉपुलैरिटी में किसी भी तरह की कमी नहीं आई है. चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर शुरुआत करने के बाद रेखा ने फिल्मों में खुद के दमपर जगह बनाई. इस दौरान उनकी रोमांटिक लाइफ हमेशा चर्चा में रही. एक इंटरव्यू में रेखा ने जिंदगी में सही पार्टनर मिलने के बारे में बात की थी. बता दें कि रेखा ने 1990 में बिजनेसमैन मुकेश अग्रवाल से शादी की थी. मुकेश ने शादी के सात महीने बाद ही आत्महत्या कर ली थी. वो रेखा के दुप्पटे से फांसी लगाकर पंखे से लटक गए थे.हालांकि, रेखा को इसके बाद भी उम्मीद थी कि उन्हें अपनी जिंदगी में दोबारा प्यार नसीब होगा.

2006 में एक इंटरव्यू में रेखा ने कहा था, मैं इंकार नहीं करूंगी लेकिन अगर कोई ऐसा मिला जो मुझे अपने फैन्स के साथ शेयर करने के लिए रेडी हो तो मैं अपना मन बदल लूंगी. अगर मुझे कोई ऐसा शख्स मिला तो मैं अपनी सारी अटेंशन उसे दूंगी.उसके खाने के मेन्यु का ध्यान रखूंगी, उसके लिए खाना बनाउंगी और  उसके कपड़े तक धोउंगी और ये सब ख़ुशी ख़ुशी करुँगी.

रेखा ने इस इंटरव्यू में ये भी कहा था कि वो कभी मां नहीं बनना चाहती हैं और इस बात पर कभी अफ़सोस भी नहीं करेंगी. उन्होंने कहा था, अगर कोई ऐसा शख्स मिले जिसके बच्चे की मैं मां बन सकती हूं तो मैं ऐसा नहीं करूंगी क्योंकि ये मेरी प्रायोरिटीज के लिए ठीक नहीं होगा. क्योंकि अगर मेरा बच्चा हो गया तो मैं किसी और चीज पर फोकस नहीं कर पाऊंगी.बता दें कि रेखा का नाम विनोद मेहरा, किरण कुमार, जितेंद्र और सबसे ज्यादा अमिताभ बच्चन के साथ जोड़ा गया था.  

Trending news