जब अमिताभ बच्चन की Raj Kumar ने की बेइज्जती, सूट देखकर कहा था-मेरे घर के पर्दे...
Advertisement
trendingNow11903581

जब अमिताभ बच्चन की Raj Kumar ने की बेइज्जती, सूट देखकर कहा था-मेरे घर के पर्दे...

Raj Kumar Statements: कहते हैं कि एक दिन ऐसे ही किसी पार्टी में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक शानदार सूट पहनकर आए थे. सभी लोग अमिताभ के इस सूट की तारीफ कर रहे थे, इस बीच राज कुमार से भी अमिताभ का आमना-सामना हुआ.

जब अमिताभ बच्चन की Raj Kumar ने की बेइज्जती, सूट देखकर कहा था-मेरे घर के पर्दे...

Raj Kumar Life Facts: राज कुमार (Raj Kumar) फिल्म इंडस्ट्री के ऐसे चुनिंदा स्टार थे जिनकी पॉपुलैरिटी उनकी मौत के बाद भी कम नहीं हुई थी. राज कुमार की स्टाइल और उनके डायलॉग के लोग आज भी दीवाने हैं. राज कुमार को ना सिर्फ उनकी बेहतरीन एक्टिंग बल्कि बेबाक बोलने के लिए भी जाना जाता था. कहते हैं कि राज कुमार अपने साथी स्टार्स का मजाक उड़ाने से पहले सोचते तक नहीं थे. आज हम राज कुमार के इसी अक्खड़ रवैये के बारे में आपको बताने जा रहे हैं. 

जब राज कुमार ने भरी पार्टी में उड़ाया था अमिताभ का मज़ाक 

राज कुमार अपने साथी स्टार्स को कुछ भी बोल दिया करते थे बिना ये सोचे कि सामने वाले को बुरा लग सकता है. राज कुमार ना सिर्फ गोविंदा बल्कि बप्‍पी लहिरी का भी सार्वजनिक तौर पर मजाक उड़ा चुके थे. कहते हैं कि एक दिन ऐसे ही किसी पार्टी में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) एक शानदार सूट पहनकर आए थे. सभी लोग अमिताभ के इस सूट की तारीफ कर रहे थे, इस बीच राज कुमार से भी अमिताभ का आमना-सामना हुआ. राज कुमार ने अमिताभ के सूट की तारीफ की जिस पर अमिताभ ने उन्हें अपने टेलर का नंबर देना चाहा. हालांकि, इससे पहले ही राज कुमार बोले कि तुम्हारा सूट अच्छा है, मेरे घर के पर्दे खराब हो गए हैं और मुझे तुम्हारे सूट का कपड़ा पसंद आया है. कहते हैं कि अमिताभ को यह समझते देर नहीं लगी थी कि राज कुमार ने उनका मज़ाक उड़ाया है. 

रामानंद सागर की भी कर चुके हैं बेइज्जती 

राज कुमार एक बार उनके घर आए फिल्ममेकर रामानंद सागर की भी बेइज्जती कर चुके हैं. असल में रामानंद सागर राज कुमार को अपनी किसी फिल्म में लेना चाहते थे और उन्हें स्क्रिप्ट सुनाने आए थे. राज कुमार ने फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी और अपने कुत्ते की आवाज़ देकर बुलाया और पूछा कि क्या तुम इस फिल्म में काम करोगे ? कुत्ता कुछ नहीं बोला. इसपर राज कुमार बोले जिस फिल्म को मेरा कुत्ता करना पसंद नहीं करता उसे मैं कैसे कर सकता हूं.

Trending news