जब सलमान के कारण फिल्म से कर दी गई Aishwarya Rai की छुट्टी, शाहरुख खान ने मांगी थी माफी
Advertisement

जब सलमान के कारण फिल्म से कर दी गई Aishwarya Rai की छुट्टी, शाहरुख खान ने मांगी थी माफी

Aishwarya Rai Career: फिल्म ‘चलते-चलते’ के सेट्स पर जब सलमान और ऐश्वर्या लड़ रहे थे तब शाहरुख़ ने बीच बचाव करने की बहुत कोशिश की थी लेकिन सलमान उल्टा शाहरुख़ से ही लड़ने लगे थे. इसका खामियाजा ऐश्वर्या को भुगतना पड़ा था.

जब सलमान के कारण फिल्म से कर दी गई Aishwarya Rai की छुट्टी, शाहरुख खान ने मांगी थी माफी

Aishwarya Rai Salman Khan Break Up: ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) फिल्मों से ज्यादा सलमान खान (Salman Khan) के साथ अपने कथित अफेयर के चलते चर्चाओं में रहीं थीं. इस अफेयर के चलते ऐश्वर्या को ना सिर्फ पर्सनल बल्कि प्रोफेशनल फ्रंट पर भी भारी नुकसान झेलना पड़ा था. जी हां, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ब्रेकअप के दौरान सलमान और ऐश्वर्या के बीच जमकर झगड़ा हुआ करता था. बात इस कदर बढ़ चुकी थी कि ये दोनों फिल्म की शूटिंग तक के दौरान लड़ाई झगड़ा करते थे. नतीजा ये हुआ था कि ऐश्वर्या को एक के बाद एक कई फिल्मों से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था. आज हम आपको ऐश्वर्या की एक ऐसी ही फिल्म के बारे में बताने जा रहे हैं जिसकी शूटिंग भी एक्ट्रेस ने शुरू कर दी थी लेकिन फिर अचानक ही उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया था. 

फिल्म ‘चलते-चलते’ से बाहर हुईं थीं ऐश्वर्या 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ऐश्वर्या राय को फिल्म ‘चलते-चलते’ से बाहर किया गया था. एक बार चर्चित चैट शो ‘रांदेवू विथ सिमी ग्रेवाल’ में ऐश्वर्या ने इस बात का जिक्र किया था कि उन्हें बिना किसी एक्सप्लेनेशन के फिल्म ‘चलते-चलते’ में रानी मुखर्जी से रिप्लेस कर दिया गया था. ऐश्वर्या ने शो के दौरान बताया था कि, ‘उस समय मेरी पांच फिल्मों को लेकर बात चल रही थी जिसमें शाहरुख़ खान मेरे अपोजिट हीरो होने वाले थे. फिर अचानक वो फिल्में रुक गईं ऐसा क्यों हुआ इस बारे में मुझे कोई एक्सप्लेनेशन नहीं दिया गया’.

शाहरुख़ ने मांगी थी माफी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शाहरुख़ खान फिल्म ‘चलते-चलते’ के प्रोड्यूसरों में से एक थे. फिल्म से ऐश्वर्या को हटाये जाने पर उन्होंने माफी मांगते हुए कहा था कि वे भी इस बात से दुखी हैं लेकिन वे अकेले चाहकर भी कुछ नहीं कर सकते क्योंकि फिल्म को और भी लोग प्रोड्यूस कर रहे हैं. बताते हैं कि फिल्म ‘चलते-चलते’ के सेट्स पर जब सलमान और ऐश्वर्या लड़ रहे थे तब शाहरुख़ ने बीच बचाव करने की बहुत कोशिश की थी लेकिन सलमान उल्टा शाहरुख़ से ही लड़ने लगे थे.

Trending news