इस एक्टर ने सबके सामने की Zeenat Aman की पिटाई, फोड़ दी थी आंख; इस बात का था शक!
Advertisement

इस एक्टर ने सबके सामने की Zeenat Aman की पिटाई, फोड़ दी थी आंख; इस बात का था शक!

Zeenat Aman Facts: संजय खान पहले से शादीशुदा थे बावजूद इसके ऐसा कहा जाता है कि उनका जीनत अमान के साथ सीरियस अफेयर था. संजय खान को इस बात का शक हो गया था कि जीनत का एक डायरेक्टर के साथ अफेयर चल रहा है. 

इस एक्टर ने सबके सामने की Zeenat Aman की पिटाई, फोड़ दी थी आंख; इस बात का था शक!

Zeenat Aman Life Facts: जीनत अमान (Zeenat Aman) 70 और 80 के दशक की चर्चित एक्ट्रेस थीं. जीनत ने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया था जिनमें कुर्बानी, डॉन, हरे रामा हरे कृष्णा, सत्यम शिवम सुंदरम आदि शामिल हैं. हालांकि, जीनत का करियर जितना शानदार रहा था एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ उतनी ही उथल-पुथल भरी थी. जीनत का एक समय एक्टर संजय खान (Sanjay Khan) के साथ अफेयर था. हालांकि, ये अफेयर जीनत के लिए बहुत भारी पड़ा था, जिसका नतीजा उन्हें अपनी आंख फुड़वा कर चुकाना पड़ा था. जानिए क्या था पूरा माजरा.

fallback

जीनत और संजय खान एक-दूसरे के काफी नजदीक थे 

रिपोर्ट्स के अनुसार, संजय खान पहले से शादीशुदा थे बावजूद इसके ऐसा कहा जाता है कि उनका जीनत अमान के साथ सीरियस अफेयर था. हालांकि, कुछ समय बाद ही संजय खान को इस बात का शक हो गया था कि जीनत का एक डायरेक्टर के साथ अफेयर चल रहा है. इस बात का पता जब जीनत की चला तो वे पूरे मसले पर संजय से बात करने के लिए होटल ताज पहुंचीं और यहीं एक्ट्रेस के साथ ऐसा कुछ हो गया जिसने उन्हें जिंदगी भर का गम दे दिया था. 

fallback

झगड़े में फूट गई थी आंख 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो होटल में संजय पहले से ही अपनी बीवी बच्चों के साथ मौजूद थे. ऐसे में जीनत के वहां पहुंचते ही संजय के साथ उनका झगड़ा होने लगा था. बात इस कदर बिगड़ी की संजय ने जीनत की जमकर पिटाई लगा डाली,  इस पिटाई से जीनत की एक आंख तक फूट गई थी. इस घटना का जीनत के करियर पर तो असर हुआ ही था साथ ही संजय खान के साथ उनका रिश्ता भी हमेशा-हमेशा के लिए खत्म हो गया था. जीनत ने इसके बाद फिल्ममेकर मजहर खान से शादी की थी लेकिन ये शादी भी कुछ खास नहीं चली थी. जीनत और मजहर के बीच काफी अनबन रहती थी. हालांकि, इस बीच लंबी बीमारी के चलते मजहर का निधन हो गया था.

Trending news